बच्चे हो जाके दूध पियो फिर हमसे खेलना, शोएब अख्तर का बड़ा बयान

शोएब अख्तर

पिछले रविवार को पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से पराजित करके एशिया कप 2022 के अपने पहले मैच में मिली हार का अपना बदला पूरा कर लिया । भारत को मिली इस हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज़ शोएब अख्तर ने भारतीय टीम को ताना मारते खूब खरी खोटी सुनाया । शोएब अख्तर ने एक यूट्यूब चैनल मे अपनी दिल की बात शेयर करते हुए कहा कि बीते रविवार को खेले मैच मे पाकिस्तान अपनी प्लेइंग इलेवन से पूरी तरह से परिचित था, लेकिन टीम इंडिया अपनी प्लेइंग को लेकर काफी कंफ्यूज नजर आ रहा था।

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के प्लान का मज़ाक उड़ाया

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने कहा कि टीम इंडिया “ये फैसला कर ले कि फाइनल इलेवन क्या पिक करनी है आपको। टीम इंडिया का फ्यूचर प्लान क्या है , ऋषभ पंत हैं, दिनेश कार्तिक हैं, दीपक हुड्डा हैं या रवि बिश्नोई हैं। आपकी टीम का फाइनल इलेवन क्या है। आप सबसे पहले अपनी फाइनल प्लेइंग इलेवन खोजिए। मुझे भारतीय टीम की कन्फ्यूज्ड सलेक्शन नजर आती है। समझ नहीं आता कि टीम इंडिया मे इतनी ज्यादा क्यों कन्फ्यूज्ड सलेक्शन है?” वही अगर दूसरी तरफ पाकिस्तान टीम में गौर करिए तो अगर टीम बाबर आजम परफॉर्म न करें तो मोहम्मद रिजवान हैं। इंडिया की मुझे समझ नहीं आती कि भारत किस स्टाइल की क्रिकेट खेलना चाहता है, क्योंकि जो भी आ रहा है वो मार रहा है और बस मार रहा है। सूर्यकुमार यादव आते ही मार रहा है। केएल राहुल मार रहा है। रोहित शर्मा भी मार रहा है। ऋषभ पंत भी मार रहा है। दीपक हुड्डा भी मार रहा है। आपको ये भी सोचना होगा कि एंकर कौन करेगा।”

शोएब अख्तर टीम इंडिया की बेइज्जती कर विडियो अपलोड भी किया

शोएब अख्तर ने यह वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड भी किया है। शोएब अख्तर ने आगे कहा कि मैंने उस मैच के लिए अपने सभी दोस्तों और क्रिकेट से पहले ही बता दिया था। पाकिस्तान टीम यह मैच जीतकर टूर्नामेंट मे कमबैक करेगा लेकिन टीम इंडिया को अपना दिल नहीं हारना है, जिसके चलते उन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन के बारे में एक बार से फिर निर्णय करना होगा। अंत मे शोएब ने कहा, ” भारतीय टीम ने उस मैच को अपने हाथ से इसलिए जाने दिया, क्योंकि वो टीम का टोटल स्कोर 200 कर सकते थे, लेकिन फिर भी 181 ही बना पाए। आखिर के कुछ ओवर मे पाकिस्तान ने बॉलिंग में कमबैक किया। ये पिच बेटिंग के अनुसार 200 रन का विकेट था लेकिन भारत 181 रन ही बना पाया

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top