सुधर जाये ये तीन खिलाडी वरना बाद में भुगतना पड़ेगा, Asia cup के लिए चयन कर्ताओं ने दिया सिख

इन प्लेयर्स के पास एशिया कप में जगह बनाने का आखिरी मौका, वरना बाद में पछताना पड़ेगा!

Asia cup- एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान वेस्टइंडीज दौरे के बाद किया जा सकता है। टीम इंडिया के इन 3 खिलाड़ियों को अपने काबिलियत को साबित करने का आखरी मौका बचा है।

Asia cup-इस समय टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच टी-20 सीरीज जारी है। इसी साल के आखिरी महीनों में एशिया कप खेला जाना है। एशिया कप टी-20 फॉर्मेट में खेला जाएगा। एशिया कप के शेड्यूल का ऐलान हो गया है। लेकिन टीम इंडिया, अभी तक अपनी स्क्वाड तैयार नहीं कि है। इसी के साथ वेस्टइंडीज के खिलाफ अभी तो टी-20 सीरीज बाकी है। उसके बाद टीम इंडिया की स्क्वाड का चयन होगा। तीन खिलाड़ियों को अपनी काबिलियत को साबित करने का मौका अभी बाकी है।

(Shreyas iyer) श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर को वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार बल्लेबाजी करने का मौका मिल रहा है। इसी के साथ श्रेयस अय्यर वनडे सीरीज में अपना बेहतर प्रदर्शन दिखाते हैं। लेकिन टी-20 सीरीज में उनका बल्ला थोड़ा शांत नजर आ रहा है। श्रेयस अय्यर इस सीरीज में तीन मैच खेले हैं। 11.33 के औसत से 34 रन बनाए हैं। ऐसे में श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल होने के लिए बहुत सी कठिनाइयों को झेलना पड़ सकता है।

shreyash

(Ravichandran ashwin) रविचंद्र अश्विन

रविचंद्र अश्विन हाल में टी-20 में वापसी कीए है। इस समय रविचंद्र अश्विन की नजर एशिया कप में अपनी जगह पक्की करने पर है। हालांकि रविचंद्र अश्विन इस सीरीज में कुछ अच्छा नहीं कर पाए। अश्विन ने 3 मैचों में 6.66 की इकाॅनमी के साथ तीन विकेट लिए हैं। रविचंद्र अश्विन के बल्ले से अब तक 23 रन निकले हैं।

ashwin

(Deepk hooda) दीपक हुड्डा

ऐसा माना जा रहा है कि दीपक हुड्डा का एशिया कप में चयन होगा। लेकिन दीपक हुड्डा को बचे हुए 2 मैचों में अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देना पड़ेगा। इस सीरीज में दीपक हुड्डा को ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। दीपक हुड्डा को शुरुआती दो मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला था। तीसरे सीरीज में दीपक हुड्डा ने 7 गेंदों में 10 रन बनाए थे।

deepak hooda

क्या इन सभी खिलाड़ियों का चयन एशिया कप में होगा। कमेंट बॉक्स में जरूरत बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top