विराट कोहली ने पत्नी के साथ किए उज्जैन मैं महाकालेश्वर के दर्शन, अनुष्का ने बताई आने की बड़ी वजह

virat

भारतीय टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया टीम से इंदौर टेस्ट में हार चुकी है। वहीं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ महाकालेश्वर मंदिर मैं दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंचे । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने महाकाल मंदिर में शिव जी के दर्शन किए और आरती में भी शामिल रहे। वही आपको बता दे की पूजा के समय विराट कोहली ने शादे कपड़े पहने हुए थे। वही इसके अलावा विराट कोहली गले में माला भी पहने हुए थे और पूरे धार्मिक तरीके से सफेद रंग के कपड़े भी पहने हुए थे।

धोती, गले में रुद्राक्ष, माथे पर चंदन, इंदौर में हार के बाद महाकाल की शरण  में Virat Kohli, Video | Virat Kohli visit with wife Anushka Sharma  Mahakaleshwar temple after india vs

वही पत्नी अनुष्का शर्मा ने गुलाबी रंग की कपड़ा पहनी हुई थी। वही दोनों मंदिर मैं जमीन पर बैठकर महाकालेश्वर की आरती में शामिल हुए। वही इस दौरान मंदिर के पुजारी विराट कोहली को कुछ समझाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। वही इसके बाद विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने मंदिर से बाहर निकलने के बाद कहा कि हम यहां भगवान के दर्शन और प्रार्थना करने के लिए आए हुए थे।

Virat Kohli-Anushka Sharma in Mahakaleshwar Dham

टेस्ट में बिल्कुल फ्लॉप चल रहे हैं विराट कोहली

 

विराट कोहली ने साल 2011 में वेस्टइंडीज टीम के खिलाफ अपने टेस्ट करियर की शुरुआत करी थी। वहीं साल 2011 से लेकर साल 2019 तक विराट कोहली ने 84 मैचों में 7202 रन बनाए हैं। इस दौरान विराट के बल्ले से 27 शतक भी निकले हुए हैं। लेकिन साल 2019 में नवंबर के महीने के बाद से ही विराट कोहली के बल्लेबाजी में बिल्कुल भी रन निकलता हुआ नही देखा गया। उसके बाद से विराट कोहली ने टेस्ट मैच में कुल 23 मुकाबले खेले हैं जिनमें से केवल 1028 रन ही बना पाए हैं। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि इस दौरान विराट कोहली ने एक भी शतक नहीं लगाया है।

महाकाल के दर्शन करने पहुंचे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, पिंक साड़ी में  एक्ट्रेस की सादगी ने जीता फैंस का दिल anushka sharma and virat kohli visit  mahakaleshwar ...

आपको बता दें कि साल 2022 में विराट कोहली ने टेस्ट में एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाया था। इससे पहले पिछले साल साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए एक अर्धशतक लगाया था। वही बतौर कप्तान उनका आखिरी टेस्ट मुकाबला था। इसके बाद कप्तानी से हट जाने के बाद भी विराट कोहली के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है।

Anushka Sharma and Virat Kohli visit Mahakaleshwar temple in Ujjain Puja  video is viral - Entertainment News India - अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने  किए महाकाल के दर्शन, वीडियो वायरल

वही आपको बता दें कि विराट कोहली इससे पहले वृंदावन के नीम करोली बाबा के मंदिर पहुंचे थे। वहां पर भी ये दोनों आशीर्वाद लेने के लिए आए थै। फिर इसके बाद विराट कोहली ने वनडे में काफी धमाकेदार बल्लेबाजी करी थी। अब इसी बीच उम्मीद करी जा रही है कि महाकालेश्वर मंदिर में महाकाल की पूजा करने के बाद विराट कोहली अहमदाबाद टेस्ट में धमाल मचाने के लिए तैयार रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top