एक बार फिर से मैदान में तहलका मचाने उतरेंगे सुरेश रैना, इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए करी है पुष्टि

raina

भारतीय टीम के दिग्गज पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी सुरेश रैना एक बार फिर से मैदान में तहलका मचाने के लिए बल्लेबाजी करते हुए दिखाई देंगे। क्योंकि सुरेश रैना ने लेजेंड लीग क्रिकेट में खेलने के लिए हिस्सा ले लिया है। आपको बता दे की ये लेजेंड लीग क्रिकेट की शुरुआत इसी साल 10 मार्च को दोहा में करी जाएगी। वहीं इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुरेश रैना इस लीग में धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुके हैं। सुरेश रैना ने भारतीय टीम के लिए 78 T20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 1605 रन बनाया है। सुरेश रैना भारत के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक माने जाते हैं। इन्होंने भारतीय टीम के लिए कई ऐसी पारियां खेली है जो इतिहास के पन्नों में हमेशा दर्ज रहेगा।

Suresh Raina करेंगे मैदान पर वापसी, इस लीग में खेलते नजर आएंगे मिस्टर  आईपीएल - News Adda

सुरेश रैना ने क्या कहा लेजेंड लीग क्रिकेट पर ?

सुरेश रैना ने इस क्रिकेट लिखकर बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए कहा है कि,,मेरा ध्‍यान लीजेंड्स लीग क्रिकेट मास्‍टर्स में हिस्‍सा लेने पर लगा है। प्रारूप ऐसा है कि दोबारा भारत का प्रतिनिधित्‍व करने को मिलेगा। आपके देश के प्रतिनिधित्‍व करना हमेशा सम्‍मान की बात होती है। हम इस बार ट्रॉफी घर लाने की कोशिश करेंगे। मेरा सभी लीजेंड्स के साथ खेलने पर ध्‍यान लगा है।

Suresh Raina Retirement: सुरेश रैना के क्रिकेट करियर का The End... सभी  फॉर्मेट से संन्यास का किया ऐलान - Suresh Raina Retirement from all formats  of cricket IPL Indian Domestic Cricket tspo -

कौन-कौन सी टीमें ली है हिस्सा ?

आपको बता दें कि लेजेंड लीग क्रिकेट में 3 टीमों ने हिस्सा लिया है। जिनमें से पहले टीम का नाम इंडिया महाराजा इसके बाद एशिया लायंस और वर्ल्ड जायंट्स टीम है। वही इस टूर्नामेंट का मुकाबला दोहा में एशियन टाउन क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वही आपको बता दें की इंडिया महाराजा टीम की कप्तानी गौतम गंभीर करेंगे इसके बाद एशिया लायन की कप्तानी पाकिस्तान के दिग्गज शाहिद अफरीदी करते हुए नजर आएंगे। और आखरी टीम वर्ल्ड जायंट्स टीम की कप्तानी ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान एरोन फिंच संभालेंगे।

एलएलसी के सीईओ ने दिया है बड़ा बयान

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के शो और संस्थापक रमन रहेजा ने कहा है कि,, हमने इस सीजन के लिए 20 नए सीनियर खिलाड़ियों को शामिल किया है, हमारा पुल 50 खिलाड़ियों का हो गया है। हमने सुरेश रैना और हरभजन सिंह को इस साल के लीजेंड्स लीग क्रिकेट में शामिल किया है और जमकर सस्वागत भी करेंगे । हमें उम्मीद है कि इंडिया महाराजा के लिए इन दिग्गज खिलाड़ियों से हम सभी को बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिलेंगे। वही आपको बता दिया जाए कि इंडिया महाराजा टीम का मुकाबला 10 मार्च के दिन एशिया लायंस के खिलाफ भिड़ंत देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top