साँस रोक देने वाले मैच में यूपी ने गुजरात को हराया, 12 गेंदों में चाहिए थे 39 रन – हाईलाइट

up vs guj

महिला प्रीमियर लीग के तीसरे मैच में यूपी ने गुजरात को तीन विकेट से हरा दिया है। मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात ने पहले बैटिंग करते हुए 169 रन बनाए थे। इसके जवाब में यूपी ने सात विकेट खोकर 175 रन बनाए और मैच अपने नाम कर लिया। इस टूर्नामेंट में यह गुजरात की लगातार दूसरी हार है।

यूपी ने गुजरात को तीन विकेट से हराया

यूपी ने गुजरात को तीन विकेट से हरा दिया है। इस टूर्नामेंट में यह गुजरात की लगातार दूसरी हार है। गुजरात ने इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए छह विकेट पर 169 रन बनाए थे। इसके जवाब में यूपी ने एक गेंद शेष रहते सात विकेट पर 175 रन बनाकर मैच तीन विकेट से जीत लिया। यूपी के लिए ग्रेस हैरिस ने 26 गेंद में 59 रन की बेहतरीन पारी खेली और मैच को गुजरात के हाथ से छीन लाईं। इस टूर्नामेंट में पहली बार कोई टीम target का पीछा करते हुए जीती है।

मैच में क्या हुआ?

गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए छह विकेट पर 169 रन बनाए। हरलीन देओल ने 46 और गार्डनर ने 25 रन की पारी खेली। दीप्ति और सोफी ने दो-दो विकेट लिए। इसके जवाब में यूपी ने 20 रन पर तीन विकेट गंवा दिए। इसके बाद किरण नवगिरे और दीप्ति शर्मा ने अर्धशतकीय साझेदारी कर पारी को संभाला, लेकिन कीम गर्थ ने पांच विकेट लेकर गुजरात को जीत के पास ला दिया। अंत में ग्रेस हैरिस ने शानदार अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन

गुजरातः सब्बिनेनी मेघना, हरलीन देओल, एश्ले गार्डनर, सोफिया डंकले, एनाबेल सदरलैंड, किम गर्थ, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), दयालन हेमलता, स्नेह राणा (कप्तान), तनुजा कंवर, मानसी जोशी।

यूपी वॉरियर्सः एलिसा हीली (विकेटकीपर/कप्तान), श्वेता सहरावत, ताहिला मैकग्राथ, दीप्ति शर्मा, ग्रेस हैरिस, सिमरन शेख, किरण नवगिरे, देविका वैद्य, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top