हार्दिक पांड्या को मिला सूर्यकुमार यादव जैसा विस्फोटक बल्लेबाज, 223 के स्ट्राइक से ठोके इतने रन, इस बार ट्रॉफी जीतना तय!

surya

आपको बता दें कि भारत के साथ ही साथ फिलहाल बहुत सारे देशों में भी घरेलू क्रिकेट खेले जा रहे हैं जहां पर ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त बिग बेस्ट लीग को खेला जा रहा है जिसके अंदर इस बार हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस के विकेटकीपर बल्लेबाज मैथ्यू वेड बहुत ही ताबड़तोड़ प्रदर्शन दिखा रहे हैं। आपको बता दें कि नंबर 22 के दौरान मैथ्यू वेड ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर अर्धशतक जड़ा जहां पर यह देखना दिलचस्प है कि उन्होंने जिस तरीके से इस पारी को संभाला है वह बिल्कुल सूर्यकुमार यादव के अंदाज को दिखाता है।

एलेक्स हेल्स का जलवा

बिग बैश के अंदर टीम सिडनी थंडर और होबार्ट हरिकेनस के बीच मैच खेला जा रहा था जहां होबार्ट ने टॉस जीता और गेंदबाजी करते हुए मैदान पर उतरे वहीं दूसरी तरफ टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी सिडनी थंडर ने अपनी पारी की शुरुआत बहुत ही शानदार और ताबड़तोड़ तरीके से की। आपको बता देती बल्लेबाजी करते दौरान खिलाड़ी सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने 45 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 4 छक्कों की सहायता से 77 रनों की शानदार और बेमिसाल पारी को अंजाम दिया।

जिसके बाद खिलाडी ओलिवर ने अर्धशतकीय पारी को अंजाम दिया जहां उन्होंने 32 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 5 छक्कों की सहायता से 65 रनों की पारी खेली जहां इन दिनों पारियों की सहायता से सिडनी थंडर ने 20 ओवर के अंदर 6 विकेट गंवाकर 228 रनों का स्कोर बनाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top