“हम ध्यान नहीं दे रहे वो क्या कर रहा है”, लोकेश राहुल को टीम के बाहर करने की बात पर रोहित शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, दे दिया विवादित बयान।

hitaman

जैसे कि दोस्तों हाल ही में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट मुकाबले में हराकर बॉर्डर गावस्कर सीरीज पर 2-0 से कब्जा बना बैठी है। इस मुकाबले में भारतीय टीम के स्पिनरों का अहम योगदान रहा। वही दोस्तों बल्लेबाजी की लाइन में टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पूर्ण रूप से फ्लॉप नजर आए।

इसी बीच रोहित शर्मा ने केएल राहुल को अगले मुकाबले मैं खेलने को लेकर एक बड़ा बयान जारी किए हैं। साथ ही उन्होंने अपने इस बयान के साथ ही साफ कर दिया है कि वह राहुल को आने वाले मैचो की लिए और भी मौके देने वाले है। आईए जानते है कि उन्होंने क्या कुछ कहा।

रोहित शर्मा ने किया केएल राहुल का समर्थन

इस दौरान रोहित शर्मा का कहना है कि,

“हम राहुल का समर्थन कर रहे हैं, उनके पास क्षमता है, आपको इन पिचों में रन बनाने के लिए एक तरीका खोजने की जरूरत है, फिर से हम एक व्यक्ति क्या कर रहे हैं, इस पर बहुत अधिक ध्यान नहीं दे रहे हैं, हम एक टीम के रूप में देखते हैं, यह मेरा केएल राहुल को लेकर विचार है।”

हौलागे दोस्तों आपने देखा होगा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस सीरीज में केएल राहुल का बल्ला बिल्कुल शांत हैं। भाई आपको बता दें उन्होंने पहला टेस्ट मुकाबले में सिर्फ़ 20 रनों की पारी खेली थी वहीं दूसरे टेस्ट मुकाबले में दोनों पारियों को मिलाकर सिर्फ़ 16 रनों की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top