“बेचारे का करियर बर्बाद कर दिया”, संजू सैमसन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका ना देने पर फैंसो ने दी बीसीसीआई को गाली

सोशल मीडिया पर फैंस ने BCCI को लताड़ा

संजू सैमसन भारतीय टीम के घातक खिलाड़ियों में से एक है। जैसा कि दोस्तों वर्तमान समय में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलती हुई नजर आ रही है, जिसका दो मुकाबला समाप्त हुआ और दोनों मुकाबलों को टीम इंडिया जीतने में सफल रही। वही आपको बता दें हाल ही में बीसीसीआई बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे मुकाबले के लिए टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया है।

Indian dressing room is positive and full of energy under Virat Kohli and Ravi Shastri: Sanju Samson - India Today

टीम इंडिया के इस प्लेइंग इलेवन में फ्लॉप चल रहे केएल राहुल को मौका मिला है लेकिन संजू सैमसन का कोई अता पता नहीं है। जिसके बाद सैमसन के फैंस यह देखकर काफी ज्यादा निराश हो गए हैं और बीसीसीआई को गाली भी दे रहे हैं आइए जानें पूरी बात।

एक बार फिर संजू को किया गया अनदेखा

जैसे कि दोस्तों संजू सैमसन इंटरनेशनल मुकाबलों में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी और विकेटकीपर कर सकते हैं लेकिन इनको भारतीय टीम के चयनकर्ताओं और बोर्ड बार-बार नजरअंदाज करते हुए नजर आ रहे है।

बार-बार नजरअंदाज करने के बाद संजू सैमसन के फैंस काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच बीसीसीआई पर लोग अपने गुस्से को भी निकाल रहे हैं।

यहां देख सकते हैं फैंसो का गुस्सा

सोशल मीडिया पर फैंस ने BCCI को लताड़ा

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top