“हमारा संजू किधर है?” जब फैंस ने पुछा हमारा संजू किधर है, तब सूर्यकुमार यादव ने दिया यह जवाब

ind vs nz

हाल ही में भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का तीसरा मुकाबला तिरुवंतपुरम में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम 317 रनों से जीतकर श्रीलंका टीम को 3-0 से क्लीनस्वीप किया। वही आपको बता दें इस मुकाबले में शुभ्मन गिल और विराट कोहली शानदार शतकीय पारी खेलने में सफल होते हैं। हालांकि चोटिल होने के कारण संजू सैमसन ने इस सीरीज से दूर रहें।

मैच के दौरान संजू के फैंस उन्हें बहुत ज्यादा मिस कर रहे थे, लेकिन इस बीच सूर्यकुमार यादव ने कुछ ऐसा कर दिया। जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

किधर है हमारा संजू

दरअसल आपको बता दें तीसरे मुकाबले के दौरान सूर्यकुमार यादव बाउंड्री के पास बिल्डिंग कर रहे थे। उस दौरान फैंस संजू-संजू का नारा लगा रहे थे। सूर्यकुमार यादव ने जब यह देखा तो फैंस को उन्होंने और इशारा करके पूछा कि क्या हुआ इस पर फैंस ने पूछा कि “हमारा संजू कहां है?” जिसके जवाब में सूर्या ने दिल का इशारा दिया और जवाब दिया कि “हमारे दिल में है”।

सूर्या के बल्लेबाजी ने जीता सबका दिल

वर्तमान समय में यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसी के साथ आपको बता दे संजू सैमसन केरल में काफी लोकप्रिय माने जाते हैं। और सूर्यकुमार यादव भी संजू सैमसन को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।


IND VS NZ 3rd T20: सूर्यकुमार यादव की जगह संजू सैमसन को खिलाना चाहता है यह दिग्गज विकेटकीपर - ind vs nz 3rd t20 dinesh karthik wants sanju samson instead of suryakumar

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन काफी लालबाग साबित हुआ। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 फॉर्मेट में शानदार शतक भी जड़े। क्या आप भी सूर्यकुमार यादव के फैन हैं कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top