सूर्य बने कप्तान रोहित-कोहली होंगे बाहर, सरफराज-यशस्वी को मौका मिलना तय, वेस्टइंडीज के खिलाफ बदल गयी टीम इंडिया

ind vs wi

जैसा कि दोस्तों आज आईपीएल के अंतर्गत सेमी फाइनल का पहला मुकाबला खेला जाएगा। वही फाइनल मुकाबला 28 मई को नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में खेला जाएगा। हालांकि आईपीएल को समाप्त होने के बाद भारतीय टीम WTC के तैयारी में लग जाएगी‌।

इस दौरान भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टी-20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच की सीरीज़ खेलेगी, यह तीनों फॉर्मेट की सीरीज भारतीय टीम के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। हालांकि इस मुकाबले में टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने यह सुझाव दिया है कि कुछ जूनियर खिलाड़ियों को मौका दे सकता है।

यशस्वी जयसवाल का हो सकता है चयन

जैसा कि दोस्तों को राजस्थान रॉयल्स के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल 2023 आईपीएल में बेहद शानदार बल्लेबाजी का परिचय दिए। वही आपको बता दे इन्होंने 14 मैच में 48.07 की औसत के साथ 625 रन बनाए हैं। दूसरी तरफ सरफराज खान को भी मौका दिया जा सकता है। इसी के साथ आपको बता दें इस दौरे पर टीम इंडिया के बड़े खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली का पत्ता कर सकता है।

टेस्ट सीरीज के लिए भारत का संभावित स्क्वाड

शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, सूर्यकुमार यादव, सरफराज खान, केएस भरत, ईशान किशन, आर अश्विन, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, और जयदेव उनादकट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top