आईपीएल से बाहर होने के बाद वीडियो कॉल पर रोने लगे विराट कोहली, सहानुभूति देते नजर आए रोहित शर्मा वायरल हुआ वीडियो

virat

जैसा कि हम सब जान रहे हैं आईपीएल 2023 की 4 टीमें प्लेऑफ में क्वालीफाई कर चुकी है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस पहले शीर्ष पर क्वालीफाई करी है। वही महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर टीम ने दूसरे स्थान पर प्ले ऑफ में क्वालीफाई किया। इसके बाद लखनऊ सुपर्जायंट्स और मुंबई इंडियंस ने तीसरे और चौथे पायदान पर प्ले ऑफ में क्वालीफाई किया है। लेकिन आपको बता दें की हाल ही में खेले गए करो या मरो मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने गुजरात टाइटंस के सामने गेंदबाजी से बेहतरीन प्रदर्शन ना दिखाने के चलते इस मुकाबले को गंवाना पड़ गया।

 

जिसके चलते एक बार फिर से आरसीबी का चैंपियन बनने का सपना चकना चूर हो गया। वही इस मैच में मिली हार के बाद आईपीएल के इस सीजन से रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की टीम पूरी तरह से बाहर हो चुकी है वही विराट कोहली समेत सभी खिलाड़ी इस हार को झेल नहीं सके और मैदान में ही काफी ज्यादा भावुक होते हुए नजर आए। लेकिन इसी दौरान किंग कोहली का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आरसीबी की टीम और विराट कोहली को सहानुभूति देते हुए वीडियो कॉल पर इमोशनल बातचीत करते हुए दिखाई दिए हैं।

 

आईपीएल से बाहर होने के बाद किंग कोहली की आंखों में आग गए आंसू

 

आपको बता देंगे गुजरात टाइटंस के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करके दिखाने वाले विराट कोहली ने लाजवाब शतकीय पारी खेली थी लेकिन गेंदबाजी बढ़िया ना होने के कारण से गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने भी बेहतरीन शतक जड़ा जिसके चलते आरसीबी को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ गया। वही इस मुकाबले में मिली हार के बाद विराट कोहली का एक बार फिर से चैंपियन बनने का सपना टूट गया है और वह काफी ज्यादा भावुक होते हुए नजर आए हैं। विराट कोहली और रोहित शर्मा ने वीडियो कॉल पर बातचीत करते हुए दिखाई दिए हैं जिसमें कप्तान रोहित शर्मा विराट को सहानुभूति देते हुए बताया है।

 

रोहित शर्मा ने कहा विराट कोहली तुम एक चैंपियन खिलाड़ी हो

वीडियो कॉल के दौरान रोहित शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे से भावुक होते हुए दिखाई दिए। वहीं कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली को सहानुभूति देते हुए उनको बताया है कि तुम एक चैंपियन खिलाड़ी हो और तुम हमेशा एक चैंपियन ही रहोगे। इसके बाद रोहित शर्मा ने अपने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि आपको चैंपियन बनने से कोई नहीं रोक सकता था लेकिन आपके अलावा आपके टीम के किसी भी खिलाड़ी का साथ नहीं मिल पाया जिसके चलते इस सीजन में भी हार का सामना करना पड़ा है। रोहित ने बताया कि टीम के 11 खिलाड़ियों का साथ चाहिए होता है तभी जाकर कोई भी टीम चैंपियन बनने के हकदार होती है। किसी एक खिलाड़ी के बलबूते कोई भी टीम चैंपियन नहीं बन सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top