“सब उन्हीं की वजह से है”, IPL इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने पर भावुक हुए युजवेन्द्र चहल, इन 2 खास लोगों को दिया पूरा श्रेय

पिछले साल आईपीएल 2022 के पर्पल कैप विजेता रहे युजवेंद्र चहल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आज के मैच में अपनी पुरानी टीम के रंग में रंगे नजर

पिछले साल आईपीएल 2022 के पर्पल कैप विजेता रहे युजवेंद्र चहल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आज के मैच में अपनी पुरानी टीम के रंग में रंगे नजर आए। उन्होंने ईडन गार्डन्स मैदान पर अपनी जमकर फिरकी गेंदबाजी करते हुए केकेआर के बल्लेबाजों पर हावी होकर चार विकेट चटकाए. इस कारण से उन्हें फिर से आईपीएल 2023 के लिए पर्पल कैप अर्जित किया, और उन्होंने अपने अच्छेप्रदर्शन का श्रेय कुछ विशेष लोगों को दिया जिन्होंने उनकी मदद की।

“बल्लेबाजों को रन बनाने से रोकना चाहते थे”- चहल

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल ने 11 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चार विकेट लेने के बाद आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड तोड़ा। चहल ने सभी का आभार जताते हुए बताया कि “आज खेले गए मैच में बल्लेबाजों को रन बनाने से रोकना चाहते थे और आसान बाउंड्री देने से बचना चाहते थे। उन्होंने कहा कि पिच धीमी थी और इससे उन्हें अपनी गेंदबाजी में मदद मिली।जब उन्होंने आईपीएल में पदार्पण किया था तो उन्होंने कभी इस मुकाम तक पहुंचने की उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों के प्रति आभार व्यक्त किया, जिनके सहयोग से उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में मदद मिली।”

राजस्थान रॉयल्स के सभी गेंदबाजों का पूरा नियंत्रण था

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आज के मैच में राजस्थान रॉयल्स के सभी गेंदबाजों का पूरा नियंत्रण था क्योंकि कोलकाता के वेंकटेश अय्यर को छोड़कर उनका कोई भी बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना सका। अय्यर ने 57 रन बनाए जबकि केकेआर के अन्य बल्लेबाज 25 रन तक भी पहुंचने के लिए संघर्ष करते रहे। वहीं, राजस्थान के ट्रेंट बोल्ट ने दो विकेट लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top