शहीद अफरीदी का बड़ा बयान, ये मत सोचो की तुम जिम्बाम्बे हो और तुम्हारे सामने इंडिया है, तुम सोचो कि

ind vs zim

पाकिस्तानी टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी का टीम इंडिया के विरुद्ध एक विवादित बयान सामने आया है। पाकिस्तान टीम का यह दिग्गज खिलाड़ी हमेशा किसी न किसी कारणों से क्रिकेट जगत में चर्चा में बना रहता है । अभी हाल ही में टीम इंडिया और बांग्लादेश मैच मे इंडिया के जीत पर अफरीदी को काफी ज्यादा निराशा हाथ लगी थी । इंडिया की इस जीत पर अफरीदी ने अब आईसीसी पर ही एक बहुत बड़ा गंभीर आरोप लगा दिया है ।

इंडिया और बांग्लादेश के बीच काफी रोमांचक मैच हुआ था

वर्ल्डकप के ग्रुप बी के एक मुकाबले मे हुए इंडिया और बांग्लादेश के बीच काफी रोमांचक मैच हुआ था भारतीय क्रिकेट टीम को पहचानने के लिए मैच बांग्लादेश से किसी हाल में जीतना था । भारतीय खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करते हुए क्या मैच में अंतिम ओवर में 5 रनों से जीत लिया था। बांग्लादेश की पारी के दौरान बारिश होने के कारण यह मैच 16ओवर का कर दिया गया जिसमें बांग्लादेश को टीम को 151 रनों का लक्ष्य दिया गया था

बांग्लादेश के हार का जिम्मेदार अफरीदी ने आईसीसी को ठहराया

इसी बात को लेकर के पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने आईसीसी को इस हार का जिम्मेदार बताया है उन्होंने लिखा है कि ” बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन भी अंपायर से बारिश को लेकर यही कह रहे थे और वो स्क्रीन पर भी देखा गया. आप ने जमीन देखी… गीली थी. पर मेरे हिसाब से यह लग रहा है कि आईसीसी का झुकाव जो है, वो इंडिया को किसी भी तरीके से सेमीफाइनल पहुंचाने के लिए कर रहा है और इस मैच मे अंपायर भी वहीं थे जो पाकिस्तान के विरुद्ध मैच में दिखाई दिये थे। पूरी दुनिया के बेहतरीन अंपायर का अवॉर्ड भी उनको जाना चाहिए.

2-3 ओवर के लिए विकेट नहीं गंवाए होते, तो बंगलादेशी मैच जीत जाते

बांग्लादेश से पहले पाकिस्तान टीम को भी T20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में भारत की टीम से एक रोमांचक मैच में हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान को इसके बाद जिमवामबे की टीम ने भी बुरी तरीके से रौंद दिया था । लगभग वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल से बाहर हो चुकी पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस को बांग्लादेश में मिली भारत की जीत को हजम नहीं कर पा रहे है । अफरीदी के अनुसार अगर बांग्लादेश टीम ने उस मैच मे 2-3 ओवर के लिए विकेट नहीं गंवाए होते, तो वे मैच जीत जाते., बांग्लादेश द्वारा दिखाई गई लड़ाई शानदार थी”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top