शतक बनाने के चक्कर में हैरी ब्रुक ने की बेईमानी, वायरल हुआ चौंकाने वाला वीडियो। देखें….

शतक बनाने के चक्कर में हैरी ब्रुक ने की बेईमानी, वायरल हुआ चौंकाने वाला वीडियो। देखें....

आईपीएल के अंतर्गत 19वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक वाला था क्योंकि इस मुकाबले में बल्लेबाजों का प्रदर्शन लाजवाब साबित हुआ। दोनों टीमों के बल्लेबाज बड़े बड़े शॉट खेलने में सफल हुए। वही मुकाबले की बात करें तो नीतीश राणा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने हैरी ब्रुक के शानदार शतकीय पारी के बदौलत केकेआर टीम को 228 रनों का विशाल स्कोर दिया। जिसमें हैरी ब्रूक ने अकेले 100 रन बनाए। लेकिन इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शतक जल्दी-जल्दी पूरा करने के चक्कर में शॉर्ट रन लेते हुए पकड़ गए।

शतक बनाने के चक्कर शॉर्ट रन लिया

हालांकि पिछले मुकाबलों में हैरी पूरी तरह से फ्लॉप नजर आए थे। लेकिन कोलकाता के खिलाफ उन्होंने शानदार शतक जड़ा। 55 गेंदों में नाबाद रहते हुए 100 रन बनाए। जिसमें उनके बल्ले से 3 छक्के और 12 चौके देखने को मिले।

लेकिन मैच के दौरान कुछ ऐसा देखा गया, जिसमें हैरी 2 रन के चक्कर में शाॅर्ट रन के वजह से अपना 1 रन बैठते है। रिप्ले में देखा गया कि उनका बल्ला लाइन को टच नहीं कर रहा था। जिसकी वजह से उसे शॉर्ट करार दे दिया गया।

आपको यह मुकाबला कैसा लगा कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top