विराट कोहली ने गौतम गंभीर से हिसाब किया बराबर, लखनऊ में लिया बैंगलोर में हुई बेइज्जती का बदला, VIDEO हुआ वायरल

विराट कोहली ने गौतम गंभीर से हिसाब किया बराबर

आईपीएल 2023 के सीजन में खेले गए 1 मई सोमवार के दिन लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में आरसीबी के खिलाड़ियों ने लाजवाब प्रदर्शन करके सभी लोगों को प्रभावित कर दिया है। वही इस मुकाबले में सबसे ज्यादा कोई चर्चा का विषय बना रहा तो वह है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली। इकाना के स्टेडियम में विराट कोहली का अंदाज़ कल के मुकाबले में बेहद ही खतरनाक रूप देखने को मिला है। भले ही विराट कोहली बल्ले से कुछ खास रन नहीं बना सके लेकिन फील्डिंग के समय में उन्होंने सभी फैंस को अपने एक अलग अंदाज से प्रभावित किया है। इसी बीच लखनऊ सुपरजाइंट्स कमेंट और गौतम गंभीर को गलत तरीके का इशारा करते हुए विराट कोहली ने सभी को हैरान कर दिया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Image

विराट कोहली ने किया गौतम गंभीर को भद्दे इशारे

लखनऊ के मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफी ज्यादा भयंकर मूड मैं बने थे और बेहद जोश के साथ अपना होश भी खो दिए थै। दराशल आपको बता दे की लखनऊ का विकेट गिरने पर विराट ने काफी जोरों शोरों से जश्न मनाया। आपको बता दें कि यह विकेट दीपक हुडा का था जिनको पवेलियन भेजने मैं विराट समेत पूरी टीम काफी ज्यादा खुश नजर आई।

दरअसल दीपक हुडा का विकेट रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण था। इसी कारण से उनके आउट हो जाने से पूरी टीम जोश और जुनून मैं आगयी। वहीं इसी दौरान लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर को विराट कोहली ने चुप रहने का इशारा किया । इसके अलावा उन्होंने गंभीर की तरफ देखते हुए फ्लाइंग किस भी दिया है। इसके बाद आखरी के समय में उन्होंने अजीबोगरीब डांस करके लखनऊ के सभी मेंटोर और खिलाड़ियों को चिढ़ाया है। विराट कोहली के यह रिएक्शन का वीडियो किसी भी फैंस को पसंद नहीं आ रहा है।

Watch: Gautam Gambhir gives Virat Kohli a cold handshake before silencing the Chinnaswamy crowd; video goes

मैच खत्म हो जाने के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर में हुई आपसी भिड़ंत

 

मैच खत्म हो जाने के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच इकाना स्टेडियम में भयंकर लड़ाई झगड़े देखने को मिले हैं। किसी बात की लेकर इन दोनों के बीच कहासुनी हुई इसके बाद ये दोनो एक दूसरे के साथ हाथापाई करने को उतारू हो गए। इन दोनों के बीच इतनी ज्यादा लड़ाई झगड़ा बढ़ गई कि इसे बचाने के लिए सभी खिलाड़ियों और टीम के स्टाफ को आना पड़ गया। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है इन दोनों के लड़ाई के बीच केएल राहुल अमित मिश्रा और फाफ डू प्लेसिस मामले को खत्म करने के लिए बीच में आए हुए हैं।

 

https://twitter.com/cricbaaz21/status/1653108018945351709?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1653108018945351709%7Ctwgr%5E41b99e838d715e849c6a42ea12efb1a67f5b6503%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.cricketaddictor.com%2Fipl-2023%2Fvirat-kohli-and-gautam-gambhir-fight-video-goes-viral-in-lsg-vs-rcb-match%2F

 

जैसा कि हम सब जानते हैं विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच काफी पुराना मसला चलता आया है। आपको फिर भी बता दे की आईपीएल 2013 में इन दोनों खिलाड़ियों के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। इसके अलावा आई पी एल 2023 में बेंगलुरु को हराने के बाद लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर मुंह पर उंगली रखकर चुप होने का इशारा करते हुए दिखाई दिए थे। जिसका बदला आज विराट कोहली ने ठीक इसी प्रकार से करके लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top