एक नहीं दो नहीं एक साथ 5 खिलाडियों के साथ भीड़ गए विराट कोहली, गंभीर से तो हो गयी हाथापाई- वीडियो

viral

जैसा कि दोस्तों हाल ही में आईपीएल के अंतर्गत लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला इकाना क्रिकेट स्टेडियम लखनऊ से लाइव था। इस मैदान पर मुकाबला लो स्कोरिंग वाला होता है। और इस मुकाबले को विराट कोहली की टीम जीतने में सफल होती है।

VIDEO: जीत के जोश में विराट कोहली ने खोया होश, गौतम गंभीर को देखकर सरेआम किए अश्लील इशारे

इसी के साथ आपको बता दें कल के मुकाबले में विराट कोहली अलग लय में नजर आ रहे थे। हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी से कुछ कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन इन्होंने अपने फील्डिंग से सबको प्रभावित किया। इसी दौरान विराट कोहली लखनऊ के बल्लेबाज के आउट हो जाने के बाद गौतम गंभीर को कुछ इशारे दिखाते हैं जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

मैच के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर में हुई जोरदार टक्कर, हाथा-पाई तक आई नौबत, VIDEO वायरल

विराट ने लिया पिछले मुकाबले का बदला

जैसा कि दोस्तों कल के मुकाबले में विराट कोहली काफी जोशीले रूप में दिखाई दे रहे थे। हालांकि उन्होंने कैच पकड़ने के बाद फ्लाइंग किस भी देते हुए नजर आए। लखनऊ के विकेट गिरने का उन्होंने जोरों से जश्न मनाया। इसी बीच जब दीपक हुड्डा आउट होकर पवेलियन लौटे तो भी वह बेहद खुश नजर आए।

हुड्डा का विकेट आरसीबी के लिए काफ़ी अहम था। इसलिए उनके आउट हो जाने से पूरी टीम खुशी से झूम उठी। जबकि विराट एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर को चुप होने का इशारा करते दिखे। इसके अलावा उन्होंने गंभीर की तरफ देखकर फ्लाइंग किस भी दी।

विराट कोहली

आखिरी में उन्होंने अजीबोगरीब डांस कर उन्हें चिढ़ाया। इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलता हुआ नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top