लाइव मैच में विराट कोहली ने मारा ऐसा छक्का, लोगो को आयी सचिन की याद- वीडियो

kohli

चिन्नास्वामी के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला जमकर हल्ला बोला। कोहली ने केकेआर के गेंदबाजों की कुटाई करते हुए आईपीएल 2023 में अपना पांचवां अर्धशतक पूरा किया। विराट ने 33 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की और केकेआर के गेंदबाजों की खूब खबर ली।

Virat Kohli Fifty RCB vs KKR -Pic Credit- Twitter

कोहली ने लगाया शानदार अर्धशतक

कोलकाता से मिले 201 रनों के विशाल लक्ष्य के जवाब में पारी का आगाज करने उतरे विराट कोहली ने पहली ही गेंद पर चौका जड़ दिया। एक छोर से फाफ डुप्लेसी और शाहबाज अहमद का विकेट गिरने का असर कोहली की इनिंग पर बिल्कुल भी नहीं पड़ा। विराट ने तूफानी अंदाज में खेलते हुए 33 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। विराट ने 37 गेंदों में 145 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 54 रन बनाए। कोहली ने अपनी इस पारी के दौरान छह चौके लगाए।

धवन को पीछे छोड़ा विराट ने

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में अब विराट कोहली शिखर धवन के आगे निकल गए हैं। धवन ने केकेआर के खिलाफ खेलते हुए आईपीएल में 850 रन बनाए हैं। विराट ने 850 रनों का आंकड़ा अब पार कर लिया है। केकेआर के खिलाफ सबसे ज्यादा रन जड़ने का रिकॉर्ड डेविड वॉर्नर के नाम है। वॉर्नर ने कोलकाता के खिलाफ 1075 रन बनाए हैं।

 

 

केकेआर ने खड़ा किया विशाल लक्ष्य

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 200 रन बनाए। टीम की ओर से जेसन रॉय ने सर्वाधिक 56 रन बनाए, जबकि कप्तान नीतिश राणा ने 48 रनों का योगदान दिया। वहीं, वेंकटेश अय्यर ने 31 और एन जगदीशन ने 27 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top