रबाडा की टूटी हेकड़ी, जब वार्नर ने खड़े खड़े मार दिए 112 मी लम्बा chhkka

warner video

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 64वां मैच 17 मई को आज खेला जा रहा है. धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आमना-सामना होगा। जहां दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, वहीं पंजाब किंग्स के पास अब भी जगह पक्की करने का मौका है।

इस मैच को जीतकर शिखर धवन की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई करने के करीब पहुंच जाएगी। मैच से पहले टॉस हुआ और पंजाब किंग्स ने टॉस जीता। पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

PBKS vs DC

धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम 17 मई को आईपीएल 2023 के 64 वें मैच की मेजबानी कर रहा है। पंजाब किंग्स के लिए यह एक महत्वपूर्ण मैच है क्योंकि वे एक दशक के बाद अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली का सामना कर रहे हैं। इस मैच में हार से पीबीकेएस की प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावना कम हो जाएगी।

हालाँकि दिल्ली कैपिटल्स पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं, लेकिन उनका लक्ष्य समीकरण को बाधित करना होगा। ऐसे में दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा सकती है। मैच में पहले टॉस पंजाब किंग्स ने टॉस जीता। कप्तान शिखर धवन ने डेविड वार्नर की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित करने का फैसला किया।


आज के मैच के लिए प्लेयिंग 11

पंजाब किंग्स: प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (c), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (wk), सैम करन, सिकंदर रजा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा।

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वॉर्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, रोवमैन पॉवेल/एनरिच नार्जे, अमन हकीम खान, अक्षर पटेल, प्रवीण दुबे, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, खलील अहमद, मुकेश कुमार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top