आखरी ओवर में मुकाबला हारने के बाद गुस्से से लाल पीले हुए रोहित शर्मा, सीधे तौर पर इन खिलाड़ियों को माना हार का जिम्मेदार।

viral

हाल ही में आईपीएल का 63 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। वही मुकाबले की बात करें तो मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपरजाइंट्स ने मुंबई इंडियंस को 177 रनों का विशाल स्कोर दिया। जवाब में मुंबई इंडियंस सिर्फ 172 रन बना पाती है और इस मुकाबले को 5 रनों से हार जाती है।

हालांकि मुंबई इंडियंस को यह मुकाबला जीतने के लिए आखिरी ओवर में 11 रनों की जरूरत थी। लेकिन इस दौरान टीम के बड़े खिलाड़ी कैमरून ग्रीन और टीम डेविड नहीं बना पाए। मुकाबला समाप्त हो जाने के बाद रोहित शर्मा पोस्ट प्रेजेंटेशन में कहते हैं कि,

“हम मैच जीतने के लिए काफी अच्छा नहीं खेले। हमने कुछ ऐसी गलतियां की जिसकी वजह से मुकाबला गंवाना पड़ा। पिच तो अच्‍छी थी, जो मैच यहां पर हुए थे हमने उसके बाद देखा कि यहां पर चेज किया जा सकता था। हमने आखिरी तीन ओवरों में काफी रन दिए। जिस तरह से हमने बल्ले से शुरुआत की, हम लक्ष्य का पीछा करने के लिए अच्छी स्थिति में थे। हालांकि, हम दूसरे हाफ में रास्ता भटक गए।”

मार्कस स्टोइनिस की तूफानी पारी देख मुरीद हुए रोहित शर्मा

इस मुकाबले में मार्कस स्टोइनिस अपने आईपीएल करियर का सबसे सर्वोच्च स्कोर खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 8 छक्के और 4 चौके की मदद से शानदार 89 रनों की पारी खेली। इनके बारे में रोहित शर्मा कहते हैं कि,

“स्टॉयनिस वास्तव में अच्छा खेले। सीधे हिट करते रहे जो आपको इस तरह की पिच पर करने की जरूरत है। यह उनकी शानदार पारी थी। हमें अपने आखिरी गेम (एसआरएच के खिलाफ) में कुछ अच्छा क्रिकेट खेलने की जरूरत है। हम अपना नेट रन रेट सुधारना चाहेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top