“ये मेरे करियर का आखिरी…”,चेन्नई की नैया मजधार में छोड़, धोनी ने किया सन्यास का ऐलान, फैंस को रुला गया स्टेटमेंट

धोनी ने किया सन्यास का ऐलान

जैसा कि दोस्तों हाल ही में शुक्रवार की रात महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने छठवें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया। वही आपको बता दें इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों और बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित हुआ। लेकिन इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करने के लिए नहीं आए।

धोनी ने हैदराबाद के खिलाड़ियों को दिया चकमा, देखें कैसे मार्करम-मयंक को बनाया शिकार

लेकिन उन्होंने इस मैच के दौरान एक शानदार कैच लपता और एक स्टंप किया। जिसके बारे में पोस्ट मैच में उनसे जिक्र किया गया। जिस पर धोनी ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

7 विकेट से जीतने के बाद कहीं यह बात

इस मुकाबले में हैदराबाद पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को 134 रनों का निजी स्कोर दिया। जवाब में सुपर किंग्स इस लक्ष्य को 7 विकेट पहले प्राप्त कर लेती हैं। इस मैच में मिली जीत के बाद एमएस धोनी ने पोस्ट मैच में कहा,

”यह मेरे करियर का लास्ट फ़ेज़ है इसका लुत्फ़ उठाते हुए मैं काफ़ी ख़ुश हूं। दो वर्ष के बाद फ़ैन्स को मैदान पर आने का मौक़ा मिला। प्रशंसकों ने हमें बहुत प्यार और आत्मीयता से नवाज़ा है। बल्लेबाज़ी के अधिक अवसर नहीं मिले लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है. मैं ओस पड़ने को लेकर उतना आश्वस्त नहीं था और पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लेने से पहले दुविधा में था।”

महेंद्र सिंह धोनी ने आगे बात करते हुए कहा,

”स्पिनर एक बार आए तो उन्होंने काफी अच्छी लेंथ से गेंदबाजी की। कुल मिलाकर बीच के ओवरों का सेटअप था। तेज गेंदबाजों ने आखिरी कुछ ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की। मैं हमेशा उनसे कहता हूं कि फील्ड सेटिंग की पहली प्राथमिकता आपके पास है।”

क्या आप भी महेंद्र सिंह धोनी के फैन है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top