धोनी ने हैदराबाद के खिलाड़ियों को दिया चकमा, देखें कैसे मार्करम-मयंक को बनाया शिकार

धोनी ने हैदराबाद के खिलाड़ियों को दिया चकमा, देखें कैसे मार्करम-मयंक को बनाया शिकार

IPL 2023 के 16वे सीजन का 29 वा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वही टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर केवल 134 रन ही बना पाई। जिसके चलते चेन्नई सुपर किंग के सामने उनके होम ग्राउंड पर ही केवल 135 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। आपको बता दे कि यह मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया।

IPL 2023 MS Dhoni beautiful catch and stumping to dismissed two SRH wickets watch Watch: धोनी ने हैदराबाद के खिलाड़ियों को दिया चकमा, देखें कैसे मार्करम-मयंक को बनाया शिकार

वही आपको बता दें कि इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने काफी लाजवाब विकेटकीपिंग का नजारा दिखाते हुए सभी को प्रभावित कर दिया है। इस मुकाबले में कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने मयंक अग्रवाल को बेहतरीन स्टंप आउट किया वही इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडन मार्क्रम का काफी लाजवाब कैच पकड़ते हुए सभी को हैरान कर दिया।

 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ कैप्टन कूल का वीडियो

दरअसल आपको बता देंगे सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की लाजवाब विकेट कीपिंग करने का वीडियो काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है। आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने रविंद्र जडेजा की गेंद पर मयंक अग्रवाल को शानदार तरीके से स्टंप आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखाया है। वही इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार क्रम को महिष तीक्ष्ण की गेंद पर विकेट के पीछे लाजवाब कैच पकड़ते हुए सभी का दिल जीत लिया है।

 

 

इस वीडियो को इंडियन प्रीमियर लीग के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल चैनल पर महेंद्र सिंह धोनी की लाजवाब विकेटकीपिंग का वीडियो शेयर करते हुए जाहिर किया है। वही इस वीडियो को देखने के बाद सभी क्रिकेट फैंस अपने कैप्टन कूल कैब बेहतरीन प्रदर्शन को देख काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं और एमएसडी का यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है। इसके अलावा आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर काफी सारे यूजर्स ने अपने कमेंट करके लगातार अपने टिप्पणियां कर रहे हैं।

 

सीएसके ने सनराइजर्स हैदराबाद को दी करारी मात

 

आपको बता दें कि टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट गवांकर केवल 134 रन ही बना पाई। चेन्नई सुपर किंग टीम की तरफ से सबसे बेहतरीन गेंदबाज़ी रविंद्र जडेजा ने किया इन्होंने 4 ओवर की गेंदबाजी में मात्र 22 रन खर्च करके तीन महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए हैं। वही जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग टीम ने 18.4 ओवर में केवल 3 विकेट के नुकसान पर 138 रन बना डालें। चेन्नई की टीम की तरफ से सबसे बेहतरीन बल्लेबाजी डेवोन कौनवे ने किया। उन्होंने 57 गेंदों का सामना करते हुए 77 रन की नाबाद पारी खेली इस दौरान उनके बल्ले से 12 चौके और एक छक्का भी निकला है। वही इस जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top