“ये बस शुरुआत है आगे तो…”, मैन ऑफ द मैच विजेता अजिंक्य रहाणे ने पोस्ट प्रेजेंटेशन में सभी टीमों को दी खुली चुनौती।

dhoni

जैसा कि दोस्तों रविवार की रात ईडन गार्डन स्टेडियम पर चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। आपको बता दें इस दौरान नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय करते हैं।

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए 235 रनों का विशाल स्कोर रखा। जवाब में कोलकाता नाइट राइडर्स इस मुकाबले को 49 रनों से हार जाती है।

रहाणे ने खेली 71 रनों की बेमिसाल पारी

दरअसल आपको बता दें जबसे अजिंक्य रहाणे में सीएसके टीम में अपने कदम को रखा है तब से यह अलग लय में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। इस मुकाबले में इन्होंने 71 रनों की बेमिसाल पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 6 चौके तथा 5 छक्के जड़े।

मैन ऑफ द मैच चुने गए अजिंक्य रहाणे

इस मैच के बाद रहाणे बात करते हुए कहा,

”बस एक स्पष्ट मानसिकता थी।आपका दिमाग सही है तो आप ठीक रहेंगे। मैं सिर्फ अपने खेल का लुत्फ उठाने की कोशिश कर रहा हूं. विकेट थोड़ा चिपचिपा था, लेकिन एक बार जब आप अंदर आ जाते हैं तो आपके पास अच्छा मौका होता है. हमारी शुरुआत शानदार रही और इसके बाद मैं अपने शॉट खेलना चाहता था और गति बनाए रखना चाहता था।”

अजिंक्य रहाणे ने आगे बात करते हुे कहा,

”मैंने अब तक अपनी सभी पारियों का आनंद लिया है, मुझे अभी भी लगता है कि सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है। यह एक महान सीख है, मैंने कई वर्षों तक भारत के लिए माही भाई के नेतृत्व में खेला है, और अब सीएसके में भी यह एक महान सीख रही है, यदि आप उसकी हर बात सुनते हैं, तो आप अधिक बार प्रदर्शन नहीं करेंगे”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top