वह बहुत से*सी है, उर्वशी रौतेला पर फिदा हुए जाडेजा, बोले रात में, शादीशुदा होने के बावजूद भी कर दी बेहूदा बात

जैसा कि हम सब जानते हैं भारतीय टीम के विकेटकीपर और विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट के चलते अस्पताल में भर्ती थे और अपनी चोट से नहीं उबर पाने के कारण इस सीजन आईपीएल में हिस्सा भी नहीं ले पाए हैं। वहीं इनके चोट की चर्चा इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे ज्यादा इसी खिलाड़ी की करी गई है वही ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद से ही ऋषभ पंत और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच कहासुनी होने के कारण भी काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। इन दोनों के बारे में सोशल मीडिया को यह फिर निजी जीवन में भी लोगों ने बताया है कि दोनों के बीच अफेयर का रिश्ता था। वही इन सभी के बीच भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने भी अपने बयान से उर्वशी रौतेला को कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

रविंद्र जडेजा ने उर्वशी रौतेला के बारे में कहदी ये बड़ी बात

 

भारतीय क्रिकेट में ऋषभ पंत का नाम जब भी उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा गया तब उन का फॉर्म होता हुआ नजर आ रहा था। लेकिन अब वर्तमान समय में भारतीय टीम के सबसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी ऋषभ पंत को ही माना जाता है। वही क्रिकेटर ऋषभ पंत और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच क्या है क्या नहीं है यह तो वह लोग ही जानते हैं लेकिन इन सभी के बीच सीएसके के खतरनाक खिलाड़ी और भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने उर्वशी रौतेला के बारे में कुछ ऐसा कह दिया है जिसे आपको जानकर हैरानी होगी।

 

रविंद्र जडेजा ने उर्वशी रौतेला को कहा सेक्सी

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा अपने बयानों की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं वह कोई ना कोई असामान्य बात कह देते हैं जिसके कारण उन्हें सुर्खियों में रहना पड़ता है वहीं इसी बीच हाल ही में एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनने के बाद सभी लोग हैं हैरान है। जब रविंद्र जडेजा से सीएसके मैच खत्म हो जाने के बाद मीडिया वालों ने उनसे इवेंट में पूछा कि बॉलीवुड की सबसे सेक्सी अभिनेत्री कौन है तो रविंद्र जडेजा ने उस पर जवाब देते हुए कहा कि उर्वशी रौतेला सबसे सेक्सी अभिनेत्री है। अब देखना यह होगा कि उर्वशी रौतेला रविंद्र जडेजा की इस बयान पर क्या प्रतिक्रिया है देती हैं।

Ravindra Jadeja finds Urvashi Rautela the sexiest actress not ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top