मैन ऑफ द मैच विजेता और अब्दुल समद को नज़रअंदाज़ करके एडन मार्क्रम ने इन खिलाड़ियों को दिया जीत का पूरा श्रेय।

मैन ऑफ द मैच विजेता और अब्दुल समद

जैसा कि दोस्तों हाल ही में रविवार के दिन आईपीएल के अंतर्गत 52वां मुकाबला संजू सैमसन की टीम राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मुकाबले में पिंक आर्मी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बटलर की 95 रनों की विस्फोटक पारी और संजू सैमसन की शानदार अर्धशतकीय पारी के बदौलत टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को निर्धारित 20 ओवर में 214 रनों का विशाल स्कोर दिया।

जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद इस लक्ष्य को आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर प्राप्त किया। इसी के साथ इस मुकाबले को भी 4 विकेट से अपने नाम किया।

इन खिलाड़ियों को माना जीत का असली हीरो

अंतिम गेंद पर मिली जीत के बाद बात करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने कहा कि

“भावनाएँ बहुत तेज़ी से बदल गईं, हमारे लिए रेखा पर उतरना अच्छा है। 215 रनों का पीछा करना आसान नहीं है, और बड़े लक्ष्य का पीछा करने के लिए खिलाड़ियों ने पूरा योगदान दिया। हमें पता था कि इस तरह की तेज आउटफील्ड में हम उम्मीद से ज्यादा स्कोर करेंगे, लेकिन हमें आक्रामक होना था।

अभिषेक ने शुरुआत की और फिर त्रिपाठी ने उनका साथ दिया। फिर फिलिप्स और क्लासी के कैमियो। (समद के फिनिशिंग कौशल पर) मुझे लगता है कि आपको इसे प्रशिक्षित करना होगा और खुद को दबाव में रखना होगा। आप ज्यादा जोखिम वाला क्रिकेट खेल रहे हैं, तो यहीं तकनीक काम आती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top