धोनी ने एक बार फिर जीता सबका दिल, क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर को देख पैरों में गिर पड़े माहि, ऐसे लिया आशीर्वाद- VIDEO

सचिन तेंदुलकर

शनिवार 6 मई को आईपीएल 2023 सीजन का 49वां मैच चेन्नई के चेपॉक क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया । यह मैच महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच था। धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई इंडियंस ने बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट खोकर 139 रन बनाए। चेन्नई सुपर किंग्स ने रितुराज गायकवाड़ और डेवोन कवाई की बल्लेबाजी की मदद से लक्ष्य का पीछा किया और 17.4 ओवर में केवल चार विकेट खोकर मैच जीत लिया।

धोनी को सचिन तेंदुलकर के पैरों में गिरते हुए देखा गया

मैच से पहले धौनी ने मैदान पर एक ऐसा कारनामा किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में धोनी को मुंबई इंडियंस टीम के मास्टर ब्लास्टर और मेंटर सचिन तेंदुलकर के पैरों में गिरते हुए देखा जा सकता है। धोनी के इस अंदाज ने मैदान में मौजूद क्रिकेट फैन्स और दर्शकों का दिल जीत लिया.

घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा

चेन्नई सुपर किंग्स को मैच जिताने से पहले टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैदान पर कमाल का कारनामा किया. इसे देखने के बाद क्रिकेट फैन्स उनके लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर काफी करीबी दोस्त हैं और धोनी तेंदुलकर को अपना आदर्श मानते हैं। इसलिए जब उन्होंने तेंदुलकर को जमीन पर देखा तो वह तुरंत उनके पैर छूने के लिए दौड़े। इस दिल दहला देने वाले इशारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यहां देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top