मैदान पर आया सूर्य का तूफान 14 छक्के सहित, ठोके इतने रन

surya

जैसा कि हम सभी जानते हैं क्रिकेट दुनिया में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जो इस साल बहुत ही ज्यादा मशहूर हो चुके हैं जहां पर उन लोगों ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है जिसके अंदर भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव भी आते हैं जिन्होंने 2022 के अंदर क्रिकेट के मैदान पर लोगों को बहुत ही ज्यादा प्रभावित किया जहां पर वह ना केवल अपने बैटिंग से लोगों को अपना मुरीद बनाया। बल्कि खुद को भी टीम के T20 फॉर्मेट में अच्छे तरीके से पेश किया।

इनके बहुत ही शानदार और बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ताओं ने एक बड़ा फैसला लिया जहां पर उन लोगों ने श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे भारतीय टीम की उप कप्तानी खिलाड़ी सूर्यकुमार के हाथों में सौंपी है। जहां पर आपको बताते हैं उप कप्तान का पद मिलते ही खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव अपने बल्ले से आग बरसाना शुरू कर दिए हैं।

रणजी ट्रॉफी में दिखाया कमाल

खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्ले से इन दिनों रणजी ट्रॉफी में है कहर बरपाया है जहां पर हाल ही में इन्होंने सौराष्ट्र के खिलाफ एक तूफानी पारी खेल कर सबको हैरान कर दिया जहां पर इन्होंने एक बार फिर से सब को अपना मुरीद बना लिया।

सूर्यकुमार यादव ने अपने पारी के दौरान 107 गेंदों के अंदर 95 रनों की शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाया जिस दौरान उन्होंने अपने बल्ले से एक चौका और 14 छक्के जड़े जो कि कोई आम बात नहीं होती वहीं दूसरी तरफ सूर्य की यह पारी ऐसे वक्त पर आई जिस दौरान मुंबई की टीम काफी मुश्किल में थी। मुंबई ने 3 ओवर में 2 विकेट खो दिए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top