पृथ्वी शॉ को टीम में जगह नहीं मिलने पर आया गुस्सा, बीसीसीआई को टारगेट करते हुए सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

shaw

आपको बता दें कि भारतीय टीम आने वाले 2023 जनवरी में 3 तारीख से शुरू होने वाली तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए मंगलवार को भारतीय चयन समिति ने टीम पूरी तैयार कर लिया है। आपको बता दें कि 20 टीम की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में सौंपी गई है। वहीं दूसरी तरफ एकदिवसीय की कमान खिलाड़ी रोहित शर्मा के नेतृत्व में चलेगी जहां पर दोनों टीमों में 16-16 खिलाड़ियों को जगह मिली है।

सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

आपको बता दें कि यह मामूली सी बात है कि बीसीसीआई किसी अच्छे खिलाड़ी को नजरअंदाज करती है जहां पर एक बार फिर से इन टीमों में भारतीय चयन समिति ने बहुत सारी युवाओं को मौका दिया जहां पर बीसीसीआई ने एक युवक को पूरी तरीके से नजरअंदाज किया। जहां खिलाड़ी पृथ्वी शॉ, जिन्होंने T20 टीम और एकदिवसीय के अंदर अपनी जगह बना ली है।

दोनों टीमों के अंदर जगह ना मिलने के कारण खिलाड़ी पृथ्वी शॉ बहुत ही ज्यादा निराश हुए जहां पर उनका गुस्सा उनके सोशल अकाउंट के ऊपर साफ-साफ दिख रहा था। जहां पर उन्होंने सोशल मीडिया पर स्टोरी लगाते हुए कैप्शन में यह लिखा कि “किसी ने मुफ्त में पा लिया वह शख्स, जो मुझे हर कीमत पर चाहिए था।” जिसके ऊपर पृथ्वी शॉ के दर्शक उनको संवेदना देते हुए नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top