मैच हाईलाइट्स: 36 चौके-16 छक्के, IPL का पैसा वसूल मुकाबला, जिम्बाब्वे के शेर ने आखिरी गेंद पर धोनी के मुंह से छीनी जीत

चेन्नई सुपर किंग बनाम पंजाब किंग्स

आईपीएल 2023 का आज 41 वा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग बनाम पंजाब किंग्स के बीच जमकर रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड चेपॉक स्टेडियम में खेला गया। वही इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने 200 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। सीएसके टीम की तरफ से सबसे दमदार बल्लेबाजी डेवोन कॉन्वे ने किया। उन्होंने 92 रन की बेहतरीन पारी खेली।

CSK vs PBKS Match Highlights
वही इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की टीम ने धड़कन रोक देने वाले मुकाबले में अंतिम गेंद में इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया। पंजाब के इस जीत में सबसे बड़ा हाथ जितेश शर्मा और सिकंदर रजा का रहा जिन्होंने खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए सभी पंजाब के फैंस का दिल जीत लिया। वहीं इनकी बेहतरीन बल्लेबाजी को देख सोशल मीडिया पर सभी फैंस जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

सिकंदर रजा ने आखिरी गेंद पर चेन्नई के जबड़े से छीना मुकाबला

जैसा कि हम सब जान रहे हैं शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम पंजाब किंग्स पिछले कई मुकाबलों में अपने खराब प्रदर्शन के चलते हार का सामना करना पड़ा था। पंजाब किंग्स को पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ काफी पिटाई खानी पड़ी थी। लेकिन इस मुकाबले में पंजाब ने धमाकेदार वापसी करते हुए चेन्नई को उनके होम ग्राउंड पर ही 4 विकेट से धूल चटाई है। आपको बता दे की पंजाब किंग्स के तरफ से सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने 24 गेंदों में 42 रन की पारी खेली। वहीं कप्तान शिखर धवन ने 28 रन बनाकर अपना विकेट गंवा दिया। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए लियम लिविंगस्टोन ने केवल 24 गेंदों में 40 रन बना डाले।

CSK vs PBKS Match Highlights

लेकिन आपको बता दें कि इन सभी बल्लेबाजों के आउट हो जाने के बाद क्रीज पर बल्लेबाजी करने आए जितेश शर्मा और शाहरुख खान ने पंजाब को इस मुकाबले में बनाए रखा। लेकिन दुर्भाग्यवश जितेश शर्मा 10 गेंदों में 21 रन बनाकर पवेलियन की ओर चल पड़े। इसके बाद अंतिम गेंद पर 3 रन बनाने की दरकार थी और सिकंदर रजा 3 रन को लेकर अपनी टीम को रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज कराई है। वही इस बेहतरीन जीत के बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों की जमकर तारीफ करी जा रही है।

 

फैंस ने सिकंदर रजा और जितेश शर्मा पर जमकर लुटाया प्यार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top