मैच हाईलाइट्स: 21चौके-16 छक्के, पंजाब के लिए पनौती निकला 18 करोड़ी खिलाड़ी, आखिरी 2 ओवर में सिराज ने छीनी हारी हुई बाजी

पंजाब के लिए पनौती निकला 18 करोड़ी खिलाड़ी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पंजाब किंग्स को हराकर आईपीएल 2023 में अपनी तीसरी जीत दर्ज की है। मोहाली में पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया और आरसीबी ने पहले batting करते हुए चार विकेट पर 174 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब की टीम 150 रन ही बना सकी और 24 रन से मैच हार गई।

पंजाब की 24 रन से हार

मोहाली मे खेले गये इस मैच मे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पंजाब किंग्स को 24 रन से हरा दिया है। इस मैच में आरसीबी ने टॉस हारकर पहले battting करते हुए बढ़िया शुरुआत की थी। कोहली और प्लेसिस ने पहले विकेट के लिए 137 रन की पार्टनरशिपिंग की। दोनों के अर्धशतकों के वजह से आरसीबी ने चार विकेट खोकर 174 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब की टीम 18.2 ओवर में 150 रन ही बना सकी और मैच 24 रन से हार गई। पंजाब के लिए सबसे ज्यादा प्रभसिमरन सिंह ने बनाए। वहीं, जीतेश शर्मा ने 41 रन की पारी खेली।

PBKS vs RCB Match Highlights

पंजाब के लिए हरप्रीत बराड़ ने दो और अर्शदीप, नाथन एलिस ने एक-एक विकेट लिए। आरसीबी के लिए सिराज ने चार विकेट लेकर कमाल किया। हसरंगा को दो, वेन पार्नेल और हर्षल पटेल को एक-एक विकेट मिला।

सिराज की तूफानी गेंदबाजी से RCB ने गदा झंडा

इस मैच में जीत के साथ ही आरसीबी की टीम छह point के साथ पांचवें नंबर पर आ गई है। वहीं, पंजाब की टीम सातवें स्थान पर चली गई है। दोनों टीमों के पास छह मैच में छह point हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top