मुकाबला जीतने के बाद शाहरुख खान ने कोहली को लगाया गले, ‘झूमे जो पठान’ गाने पर जमकर किया डांस वीडियो

ipl

जैसा कि दोस्तों कल ईडेन गार्डन के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को कोलकाता नाइट राइडर्स 81 रनों से जीतने में सफल रही। वही इस मुकाबले की बात की जाए तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान डू प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। हालांकि इनका फैसला सही था लेकिन अंत में जाकर शार्दुल ठाकुर और रिंकू ने मैच का पूरा रुख बदल दिया।

Virat Kohli Shahrukh Khan Dance

रिंकू और शार्दुल ठाकुर के बीच में 104 रनों की बेहद शानदार साझेदारी होती है। जहां एक तरफ रिंकू सिंह ने 33 गेंदो में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 46 रन बनाए वही शार्दुल ठाकुर ने 29 गेंदो में 9 चौके और 3 छक्के की मदद से 68 रन बनाए। इसी के साथ आपको बता दें शार्दुल ठाकुर का यह आईपीएल में पहला अर्धशतक है।

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाजों द्वारा शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 204 रनों का विशाल स्कोर आरसीबी टीम को देती है।


इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आरसीबी टीम के बल्लेबाज मैदान पर देखते हैं हालांकि टीम की सभी बल्लेबाज फ्लॉप नजर आए। महज 17.4 ओवर खेलकर ही निपट गई। परिणामस्वरूप, 81 रन से बैंगलोर ने इस सीजन में पहली हार का सामना किया। मुकाबला समाप्त होने के बाद विराट कोहली कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान से मिलते हैं और उनके गाने ‘झूमे जो पठान’ पर डांस करते हुए नजर आए।

जिसमें आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस प्रकार विराट कोहली शाहरुख खान के साथ डांस करते हुए नजर आए हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती हुई नजर आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top