मनीष पांडेय की पत्नी के आगे फेल है बॉलीवुड की सारी अभिनेत्रियां, देखें खूबसूरत तस्वीरें

manish

आज इस लेख में हम मनीष पांडे और उनकी बीवी अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी के बारे में बात करने जा रहे हैं जहां पर बता दे मनीष पांडे जिन्होंने अपने कप्तानी के अंदर कर्नाटक को सैयद मुश्तक अली ट्रॉफी का चैंपियन बनाया था जहां पर वह एक मध्यक्रम बल्लेबाज हैं जिन्होंने सोमवार को दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री आश्रिता शेट्टी के साथ एक शादी के बंधन में जुड़ चुके हैं।

A wedding reception on home turf for Manish Pandey | Events Movie News -  Times of India

जहां आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने सबसे पहले मनीष पांडे की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और उनके फैंस को इस बात की जानकारी दी हालांकि इसके बाद सोशल मीडिया पर मनीष और अश्लीलता की कई तस्वीरें शेयर की गई जिसके बाद अब मनीष पांडे और अपनी बीवी आश्रिता शेट्टी के साथ वह सब को शुक्रिया अदा कर रहे हैं.

Manish Pandey ties knot with Tamil actress Ashrita Shetty hours after  winning Syed Mushtaq Ali Trophy | Cricket - Hindustan Times

इनकी पत्नी आश्रिता शेट्टी जो कि 26 साल की हैं और भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री हैं जिन्होंने 2012 में तेलुगु फिल्म तेलिकाडा से अपने फिल्म का करियर के अंदर कदम रखा। दिलचस्प बात यह है कि मनीष पांडे ने रविवार को अपनी कप्तानी के अंदर कर्नाटक को सैयद मुश्तक अली ट्रॉफी का राजा बनाया जहां आज उसके अगले ही दिन उन्होंने शादी भी कर ली।

Manish Pandey Wife (Ashrita Shetty)- Career| Marriage| Family| -  Sportslibro.com

एनकेएस शानदार जीत और शादी के बंधन में बंधने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली रोहित शर्मा और दूसरे क्रिकेटरों ने भी इनको बहुत बधाई दी। इन सभी के बाद अब मनीष पांडे अपने पत्नी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए सबको शुक्रिया अदा किया जहां उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि- ” इस शादी का हिस्सा बनने के लिए सभी का शुक्रिया। आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं का शुक्रिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top