बेहद खूबसूरत है अजिंक्य रहाणे की वाइफ, फोटोस देख दिल संभालना होगा बहुत ही मुश्किल

बेहद खूबसूरत है अजिंक्य रहाणे की वाइफ, फोटोस देख दिल संभालना होगा बहुत ही मुश्किल

आज इस लेख में हम अजिंक्य रहाणे और उनकी पत्नी के बारे में बात करने जा रहे हैं जहां आपको बता दे अजिंक्य रहाणे और राधिका धोपावकर यह दोनों एक साथ स्कूल में पढ़ते थे वहीं दोनों में दोस्ती हुई जो आगे जाकर प्यार में तब्दील हो गई. आपको बता दें इन दोनों का घर ज्यादा दूर नहीं बल्कि आसपास में ही था जहां पर बहुत सारी मुलाकाते भी हुई थी और जिसके बाद इन दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और यह दोनों एक दूसरे के हो गए.

Ajinkya Rahane, Wife Radhika Dhopavkar Share Adorable Picture Of Newborn  Daughter On Twitter | Cricket News

अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका धोपावकर वर्तमान में एक गृहणी है जहां उनका जन्म 1991 में मुंबई महाराष्ट्र में हुआ और वह एक मजदूर वर्ग के परिवार से ताल्लुक रखती हैं. वह एक मराठी परिवार में पली-बढ़ी हैं जहां पर उन्हें सभी मराठी रीति-रिवाजों का ज्ञान है. जैसा कि हमने बताया इनका जन्म 1991 मुंबई के महाराष्ट्र में हुआ जहां यह इंटीरियर डिजाइनिंग में महारत हासिल करके बैठ चुकी है जहां उन्होंने स्नातक की पढ़ाई पूरी करते ही यह कोर्स सीखा.

Who Is Ajinkya Rahane Wife? Know All About Radhika Dhopavkar

इतने सालों की दोस्ती इतने सालों की नोकझोंक को देखते हुए आखिरकार इन दोनों ने 26 सितंबर 2014 को अपने परिवार सहित मेहमानों के बीच पारिवारिक रिश्ता को स्वीकार करते हुए शादी किया.

Love Story Of Cricketer Ajinkya Rahane And Radhika Dhopavkar

बता दे राधिका का परिवार मूल रूप से पुणे में रहता है जहां इन दोनों ने अपने परिवार से बातें करके अपनी शादी को अरेंज मैरिज के तरीके से करवाया जहां एक शो में रहाणे ने बताया था कि वह शादी करने टी-शर्ट और जींस पहन कर दोस्तों और दारू के साथ राधिका के घर पहुंच गए थे क्योंकि उनके पास इतना वक्त ही नहीं था कि वह शादी के लिए कपड़े खरीदेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top