भारतीय टीम के इस दिग्गज खिलाड़ी ने अचानक कर ली शादी, रहस्मयी होकर कर लिया कोर्ट मैरेज

mndhana

. भारतीय टीम की स्टार खिलाड़ी वेदा कृष्णमूर्ति को पिछले साल सितंबर के महीने में कर्नाटक टीम के क्रिकेटर अर्जुन होयसला ने इनको प्रपोज किया था। अब यह दोनों खिलाड़ी अपने शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

. यह दोनों खिलाड़ी ने अपनी शादी कोर्ट मैरिज में की है। इसकी जानकारी वेदा कृष्णमूर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट हैंडल पर अर्जुन होयसला के साथ विवाह करके कुछ पिक्चर शेयर किया है। इन्होंने अपने फोटो पर कैप्शन में लिखा है मिस्टर एंड मिसेज। इसके आगे उन्होंने लिखा है कि यह आपके लिए है अम्मा आपका जन्मदिन हमेशा स्पेशल रहेगा लव यू अक्का जस्ट मैरिड 12/1/2023.

Veda Krishnamurthy Marriage: Mother's birthday wedding.. Team India  player's emotional post on social media.. | Veda krishnamurthy marriage  team india women cricketer veda krishnamurthy marriage with arjun hoysala
. अर्जुन होयसला ने अपने घुटनों पर बैठकर वेदा कृष्णमूर्ति को प्रपोज किया था। इसके बाद उस समय में अर्जुन होयसला ने इस पिक्चर को शेयर करते हुए लिखा था,, और उसने हां कह दिया है,, वही आपको बता दें कि अर्जुन ने वेदा कृष्णमूर्ति को पहाड़ों के बीच अपने सच्चे प्यार का इजहार किया था। वही वेदा कृष्णमूर्ति ने भी अपने सोशल मीडिया पर कुछ पिक्चरें शेयर की थी जिसमें दोनों एक दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाते हुए दिखाई दिए थे।

Team India: 'This' star player of Team India got married suddenly, secretly  arranged a court marriage –

. अर्जुन होयसला ने साल 2016 में कर्नाटक टीम के लिए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था। मैं आपको बताया नहीं कि अर्जुन होयसला बाए हाथ के बल्लेबाज़ है। वेदा कृष्णमूर्ति ने साल 2011 में भारतीय टीम के लिए अपना डेब्यू किया था। अभी तक वेदा कृष्णमूर्ति भारतीय टीम के लिए कुल 48 वनडे मैच और 76 T20 मैच खेल चुकी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top