भारतीय टीम की होली पर मस्ती, रंग बरसे गाने पर नाचे कोहली, रोहित ने उड़ाया रंग, सचिन ने लगाए ठुमके

भारतीय टीम की होली पर मस्ती

होली के मौके पर अहमदाबाद टेस्ट की तैयारी मे जुटी हुई है भारतीय टीम। 2nd test हारने के बाद टीम इंडिया के प्लेयर को हर हाल में अहमदाबाद टेस्ट जितना होगा। इसी वजह से पूरी टीम अगले मैच की तैयारी में लगी हुई है। इस बीच खिलाड़ियों ने टीम की बस में ही होली का मनाया। इंडियन टीम के batsman शुभमन गिल ने होली के खुशी का वीडियो सोशल मीडिया पर share किया है।

Holi Re Holi… Sachin's riddle to fans; Know what's on my plate? – Marathi  News | Sachin Tendulkar is saying Holi Re Holi; Do you know what I have on  the plate?

इस वीडियो में विराट कोहली सबसे आगे होली का खुशी मनाते दिख रहे हैं। वह कॉम डाउन और रंग बरसे गाने पर डांस कर रहे हैं। वहीं, कप्तान रोहित शर्मा पीछे से उनके रंग फेंक रहे हैं। श्रेयस अय्यर और टीम के सभplayer रंग-बिरंग गुलाल से रंगे हुए हैं।

 

यह वीडियो शेयर करते हुए शुभमन गिल ने लिखा कि भारतीय टीम की तरफ से होली की शुभकामनाएं। 

नौ मार्च से शुरु होगी टेस्ट सीरीज

भारत को नौ मार्च से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का चौथा और लास्ट मैच खेलना है। इस सीरीज में भारत 2-1 से आगे हैं। अहमदाबाद में होने वाला टेस्ट मैच जीतकर भारतीय टीम सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। इस मैच को जीतने पर world टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर लेगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top