बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने की धाकड़ बैटिंग, धोनी के अंदाज में मारे चौके-छक्के, वायरल हुआ VIDEO

बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले नागपुर में एक शख्स ने उन पर गंभीर चमत्कार के नाम पर ढोंग रचने

बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले नागपुर में एक शख्स ने उन पर गंभीर चमत्कार के नाम पर ढोंग रचने के इल्जाम लगाए थे. जिसके बाद धीरेंद्र शास्त्री ने चैलेंज देते हुए खूब सूर्खिया बटोरी थी.

जिसके बाद काफी ज्यादा लोग उनके बचाव में उतर आए थे. शास्त्री अपने नटखट और निराले अंदाज के लिए  जाने जाते हैं. उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं.

धीरज कुमार शास्त्री ने धोनी के अंदाज में लगाए चौके छक्के

बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से जुड़ा हुआ न्यूज़ हर रोज अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिलता है. जिसमें वह कुछ ना कुछ ऐसा बयान दे देते है जो चर्चा मे आ जाता है. लेकिन एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बाबा कोई जादू नहीं कर रहे हैं, बाबा क्रिकेट का आनंद उठाते हुए दिख रहे हैं.

बाबा शास्त्री लोगों का भविष्य नहीं बताते हैं. उन्हें क्रिकेट खेलना भी पंसद है. वीडियो में देखा जा रहा है उनके हाथ में बैट है. वह धोनी के अंदाज में बैट पकड़े हुए दिख रहे हैं.  जब उनको गेंद डाली जाती है तो बाबा धोनी की तरह तेजी से हैलीकॉप्टर शॉट खेलते है, उनका यह शॉट देखकर लगता है कि गेंद बाउंड्री की तरफ गई होगी. इस शॉट के बाद वहां पर खड़े लोग जोर-जोर से ताली बजाते हैं.

Dheeraj Krishna Shastri

यूजर ने वीडियो शेयर किया और लिखा मजेदार कैप्शन

भारत में क्रिकेट सबसे ज्यादा देखें जाने वाला और खेले जाने वाल खेल है. भारत में क्रिकेट की दिवानगी देखते ही बनती है. बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री क्रिकेट खेलते हुए एक यूजर ने मजेदार कैप्शन लिखा है. यूजर ने बाबा की तारीफ करते हुए लिखा

”गुरुदेव फिर से हिन्दुत्व का झंडा बुलंद करने मैदान में आ गये हैं। सभी सनातनी जय श्री राम लिखकर हिन्दुत्व का जोरदार समर्थन करें”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top