विराट कोहली बनने का सपना रखी है क्यूट सी बच्ची, दनादन लगाती है कवर ड्राइव – वीडियो

विराट कोहली बनने का सपना रखी है क्यूट सी बच्ची, दनादन लगाती है

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली के पूरे विश्व में बहुत सारे चाहने वाले हैं, यह बात सिर्फ भारत तक ही नहीं बल्कि सारे देशों में है। पूरे विश्व में सबसे ज्यादा फॉलो करने वाले खिलाड़ियों में से विराट कोहली एक हैं। और यह भारत में नहीं बल्कि बहुत से देशों में विराट कोहली के फैंस है जो उनके जैसे खेलने की ख्वाहिश रखते हैं। हमेशा से चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान की एक लड़की भी अपना सपना को सजोय राखी है जिनका सपना है विराट कोहली जैसा बनना यही नहीं बल्कि वो काफी मेहनत भी करते हुए दिखाई दे रही है।

खिलाड़ी में पुरुष हो या महिला सभी फैंस विराट कोहली जैसा एक दमदार बल्लेबाज बनना चाहते हैं और दमदार बल्लेबाजी करना चाहते हैं। और इसी बीच विराट कोहली के फैन में से एक लद्दाख की हिजाब लड़की जिसका हाल ही में वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो के द्वारा हम लोग को यह देखने को मिला कि हिजाब लड़की की बल्लेबाजी बहुत ही शानदार है, और उसका यह कहना है कि उसको विराट कोहली जैसा बनना है।

विराट कोहली बनेगी यह लड़की

हाल ही में, सोशल मीडिया के द्वारा एक वीडियो बहुत ही वायरल हो रहा है। विराट कोहली यह वीडियो देखने के बाद बहुत ही खुश होंगे। हाल ही में लद्दाख के एक स्कूल शिक्षा विभाग (DCE) ने अपने सोशल ट्विटर अकाउंट के द्वारा एक लड़की मकसूमा नाम की एक लड़की का वीडियो शेयर किया है।

शिक्षा विभाग के ट्विटर अकाउंट के द्वारा शेयर किए गए वीडियो मैं यह देखा गया की माक्सुमा ने अपनी बल्लेबाजी से सबको चौंका दिया। और स्कूल विभाग ने कैप्शन में लिखा:

“घर पर मेरे पिता और स्कूल में मेरे शिक्षक मुझे क्रिकेट खेलने के लिए लिए प्रोत्साहित करते हैं। मैं विराट कोहली की तरह खेलने के लिए अपनी पूरी कोशिश करूंगी (मल्सुमा के छटी कक्षा के छात्र) ।”

वीडियो के दौरान मक्सूमा ने कहा:

” मैं बचपन से क्रिकेट खेल रही हूं। मैं अभी भी हेलीकॉप्टर शॉट खेलना सीख रही हूं। हम 2 रन भी लेते हैं लेकिन थक जाते हैं और दूसरे के लिए दौड़ने का मन नहीं करता। मेरा पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली है और मैं उसकी तरह खेलना चाहती हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top