“पाकिस्तान हिन्दू खिलाड़ियों से नफरत करता है” इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने अपने देश को कहा बुरा, BCCI से मांगी मदद

pak team

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अंतर्गत किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाया रहता है। वर्तमान समय में पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने ऐसा बयान दिया है जो चारों तरफ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसी के साथ पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर को बीसीसीआई से मदद की गुहार भी लगानी पड़ी।

पंजाब क्रिकेट बोर्ड इस खिलाड़ी ने लगाए गंभीर आरोप

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर गंभीर आरोप लगाते हुए पाकिस्तान की पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि पीसीबी हिंदुओं से नफरत करता है।

इस दौरान कनेरिया जयपुर से मदद भी मांगी है। उन्होंने अपने पोस्ट में जय श्री राम और जय बजरंगबली भी लिखा है. दानिश कनेरिया का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसके बाद उन्होंने एक अलग ही चर्चा शुरू कर दी है.

PCB की खोली पोल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लेकर दानिश कनेरिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि

‘पीसीबी (PCB) की चयन कमिटी देश बेचने वाले आमिर और सरजील जैसे लोगो कों लाएगी क्योंकि वह मुस्लिम है, हिंदू नहीं। पीसीबी हिंदुओं से नफरत करता है।’

आगे उन्होंने लिखा कि

हिंदुओं को अपने अधिकार की जरूरत है। क्या पीसीबी को बताने में हमारी मदद बीसीआई करेगा। बीसीसीआई आईसीसी को 90 फ़ीसदी रेवेन्यू देता है। अगर पाकिस्तान न्याय नहीं दे सकता तो बीसीसीआई को इस बारे में सोचने की जरूरत है। जय श्री राम, जय बजरंगबली।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top