ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को हुआ भारी नुकसान, अब रोहित शर्मा को पता चलेगी इस खिलाड़ी की अहमियत

pnt

जैसा कि आपको पता ही होगा, हाल ही में शुक्रवार के दिन ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था। आपको बता दें यह एक्सीडेंट रुड़की के नारसन बॉर्डर पर हुआ था। हालांकि वर्तमान समय में ऋषभ पंत देहरादून की मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट है। हालांकि उनके फैंसो को घबराने की कोई बात नहीं है क्योंकि वह अब खतरे से बाहर है।

ऋषभ पंत की हालत स्थिर बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा,

‘ऋषभ पंत की हालत स्थिर है और हम उनके स्वास्थ्य की प्रगति पर कड़ी नजरें बनाए हुए हैं। हम डॉक्टरों की टीम के साथ लगातार संपर्क में हैं। फिलहाल हमें नहीं लगता कि उन्हें कहीं और शिफ्ट करने की जरूरत है। उनकी प्रगति देखेंगे और डॉक्टर कोई भी निर्णय लेने से पहले सलाह देंगे।’

पंत के गैरमौजूदगी में होगा भारत को बड़ा नुकसान

इसी के साथ आपको बता दे श्रीलंका से सीरीज समाप्त करने के बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला करना है। उस दौरान इन दोनों टीमों के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज होगी। ऋषभ पंत उस सीरीज के लिए किसी भी हालत में फिट नही हो पाएंगे। इससे पहले ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया में घुसकर ऑस्ट्रेलिया को चारो खाने चित्त कर दिया था। इस बार ऋषभ पंत की गैर-मौजूदगी को भारतीय टीम बहुत मिस करेगी।

इन टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं पंत

भले ही ऋषभ पंत वर्तमान समय में खतरे से बाहर है लेकिन उनका चोट इतना भी नाजुक नहीं है कि वह जल्द ठीक हो जाए। आपको बता दिया मार्च-अप्रैल के तकरीबन आईपीएल लीग की शुरुआत होगी, ऐसे में क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि ऋषभ पंत इस साल का आईपीएल मिस कर देंगे। इसके बाद टेस्ट विश्व चैम्पियनशिप के लिए भी पंत शायद ही फिट हो पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top