पहले कप्तान संजू सैमसन से बिना पूछे लिया DRS, फिर अंपायर को मक्खन लगाते दिखे युजवेन्द्र चहल, VIDEO हुआ वायरल

पहले कप्तान संजू सैमसन से बिना पूछे लिया DRS, फिर अंपायर को मक्खन लगाते दिखे युजवेन्द्र चहल, VIDEO हुआ वायरल

IPL 2023 का 56वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हुआ। राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी। इस मैच का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो है, जिसमें स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने कप्तान संजू सैमसन से सलाह किए बिना रिव्यू ले रहे हैं। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अगले ओवर में जश्न मनाने और मस्ती करने के लिए अंपायर के पास भी .

कप्तान संजू सैमसन से सलाह किए बिना रिव्यू लिया चहल ने

राजस्थान रॉयल्स की पारी के 17वें ओवर के दौरान युजवेंद्र चहल ने कप्तान संजू सैमसन से सलाह किए बिना रिव्यू लिया। ये तब हुआ जब शार्दुल ठाकुर बैटिंग कर रहे थे. चौथी गेंद पर चहल ने गुगली फेंकी, जो ठाकुर के पैड पर लगी। चहल ने LBW की अपील की, लेकिन अंपायर ने नॉट आउट का फैसला सुनाया था. इसके बाद चहल ने रिव्यू लिया और फैसला पलट दिया गया, जिससे ठाकुर 1 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

चहल का ये वीडियो वायरल हो गया

युजवेंद्र चहल का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें अंपायर से फैसला बदलने के लिए बहस करते देखा जा सकता है। वीडियो में दिख रहा है कि वह अंपायर के पास जाते हैं और रिव्यू लेने के बाद पूछते हैं कि गेंद कहां है। इसके बाद अंपायर उन्हें कुछ इशारा करते और समझाते नजर आते हैं। वीडियो वायरल हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top