दो शादी, दो तलाक एक्सीडेंट में हुयी बेटे की मौत भारतीय कप्तान का एक झटके में कैरियर हुआ समाप्त

दो शादी, दो तलाक एक्सीडेंट में हुयी बेटे की मौत

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन अपने क्रिकेट से ज्यादा निजी लाइफ को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहे है.अजहर बेहद स्टाइलिश क्रिकेटरों में शुमार थे.उनको बहुत ही कम उम्र में भारतीय टीम की कप्तानी भी सौप दी गई थी.वह एक बेहतरीन बल्लेबाज के साथ एक अच्छे स्लिप फील्डर भी थे.

Mohammad Azharuddin Height, Weight, Age, Wife, Affairs & More »  StarsUnfolded

नौरिन से की पहली शादी

अजहरुद्दीन ने 24 साल की उम्र में 1987 में नौरीन से अरेंज मैरिज की.मोहम्मद असदुद्दीन और मोहम्मद अयाजुद्दीन नाम के दो बच्चे हुए.जिसमे से छोटे लड़के की कुछ समय पहले एक एक्सीडेंट में मौत हो गई.

Mohammad Asaduddin Wiki, Age, Girlfriend, Family, Biography & More - WikiBio

संगीता बिजलानी से दूसरी शादी

1994 में अजहर का नाम 90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ जोड़ा जाने लगा.जबकि अजहर शादी शुदा थे.1996 में अजहर ने नौरीन को तलाक देकर संगीता बिजलानी से शादी कर ली है.

Mohammad Azharuddin Biography: Age, Height, Net Worth, Birthday & Career  Stats

क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है. संगीता और अजहर की शादी अच्छी चल रही थी.लेकिन 2010 में इन दोनो कपल ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया.संगीता और अजहर का तलाक का कारण अजहर के बैटमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा से कथित संबंध बताया जाता है.

Mohammad Asaduddin Wiki, Age, Girlfriend, Family, Biography & More - WikiBio

तीसरी शादी की है अफवाह

कई सूत्र यह भी है कहते है मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कथित तौर पर अपने लंबे समय के दोस्त शैनन मैरी के साथ तीसरी बार शादी की.लेकिन उन्होंने इन सभी अफवाहों का खंडन किया है.शैनन मैरी को कई मौकों पर उनके साथ स्पॉट किया गया है.ये दोनो एक साथ पहली बार 2013 में पेरिस में एक वेकेशन के दौरान देखे गए थे.जब मैरी ने भी कहा था की हम दोनो काफी अच्छे दोस्त है.

Azharuddin's Marriage: The Roller-Coaster Love Life Of The Legend

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top