दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के लिए होंगे ओपनर बल्लेबाज

gill

जैसा कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच इन दिनों तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मुकाबला टीम इंडिया 12 रनों से जीतने में सफल रही। वही दूसरा मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायणन स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम इंडिया वर्तमान समय में 1-0 से बढ़त है। आइए इस लेख के जरिए जानते हैं कि टीम इंडिया की ओपनिंग बल्लेबाजी क्या रहेगी।

शुभमन गिल

इन दिनों भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में यह 208 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इस दौरान उन्होंने 19 चौके तथा 9 छक्के जड़े। उन्होंने अपनी पारी के दौरान एकदिवसीय करियर में 1000 रन भी पूरे किए थे। शुभमन गिल लगातार दो पारियों में दो शतक लगा चुके हैं।

इसी के साथ दूसरे मुकाबले में गिल एक बड़ी पारी खेलना चाहेंगे। जिसके साथ हुआ आपने फॉर्म को बरकरार रखें।

रोहित शर्मा

भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा दूसरे मुकाबले में ओपनिंग बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे। हालांकि रोहित शर्मा भी पिछले कुछ दिनों से शानदार फॉर्म में नजर आए। लेकिन यह अपने पारी को बड़ी पारी में तब्दील करने में असमर्थ होते हैं।

इसी के साथ आपको बता देना जीलैंड के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले में रोहित शर्मा 34 रनों की पारी खेलते हैं। हालांकि पिछले दिनों श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी भी खेले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top