क्यों नहीं आपस में पटता, शुभमन गिल ने कहा ईशान किशन दिखाते है दादागिरी

ishan kishan

टीम इंडिया के बल्लेबाज शुभमन गिल ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ हैदराबाद में खेले गए वनडे मैच में शानदार दोहरा शतक लगाया.गिल ने 149 गेंदों का सामना करते हुए 208 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने इस पारी के दौरान 19 चौके और 9 छक्के की लगाए.इस पारी की वजह से वह दोहरा शतक जमाने वाले स्पेशल खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हो गए. मैच के बाद वह साथी खिलाड़ी ईशान किशन के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिए.उन्होंने बताया की उनकी और किशन की हर रोज लड़ाई होती रहती है.

ईशान किशन फुल वॉल्यूम में टीवी देखते है

बीसीसीआई टीवी पर ईशान किशन और शुभमन गिल को बाद में कप्तान रोहित शर्मा भी ज्वाइन करते है.आपको बता दे की यह तीनों दोहरे शतक बनाने वाले लिस्ट में शामिल है.रोहित वनडे में सबसे ज्यादा तीन दोहरे शतक लगाए है.तो वही किशन ने कुछ समय पहले ही बांग्लादेश के खिलाफ यह कारनामा किया.इस दौरान गिल ने किशन के कई राज खोले और उनके बारे में लोगो को बताया.

उन्होंने कहा,
“इशान किशन हमेशा मेरा प्री-मैच रुटीन खराब कर देते हैं,वो मुझे सोने नहीं देते हैं. वो बिना एयरपॉड्स के अपना आईपैड यूज करते हैं और फुल वॉल्युम में मूवी देखते हैं.जब मैं उनको वॉल्यूम करने या एयरपॉड्स यूज करने के लिए कहता हूं तो वो कहते हैं कि कमरा मेरा है और इसी वजह से मैं जो चाहूंगा वही होगा.हम हर रोज लड़ते रहते हैं और यही हमारा प्री-मैच रुटीन होता है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top