टी20 वर्ल्ड कप 2022 में इन 5 खिलाड़ियों ने जड़े सबसे ज्यादा छक्के, लिस्ट में सिर्फ 1 भारतीय शामिल

rohit

आईसीसी t20 विश्व कप 2022 के मैचेस दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए बहुत ही ज्यादा एंटरटेनमेंट से भरा हुआ था. आईसीसी t20 विश्व कप 2022 के अंदर सभी को मिला छक्कों की बारिश देखने का मौका. इस वाक्य में हम आपको ऐसे पांच खिलाड़ी के बारे में रूबरू करवाएंगे. जिन्होंने इस सीरीज में सबसे ज्यादा छक्के जड़े हैं जिसके अंदर भारतीय टीम का एक खिलाड़ी भी शामिल है.

लिस्ट में सबसे ऊपर आने वाले खिलाड़ी जो कि जिंबाब्वे से हैं उनका नाम सिकंदर रजा है जिन्होंने कुल मिलाकर 8 matches को अंजाम दिया है, जिसके अंदर उन्होंने 11 छक्कों की बारिश की है.

वहीं दूसरी नंबर पर लिस्ट में एलेक्स का नाम आता है जिन्होंने आईसीसी t20 विश्व कप के अंदर कुल मिलाकर 6 मैचों के अंदर 10 छक्कों को अंजाम दिया है, जिनमें से 7 छक्के तो उन्होंने सेमीफाइनल में दूसरे राउंड के अंदर भारत के खिलाफ बनाया था.

इसके बाद तीसरे लिस्ट में आने वाले खिलाड़ी जो कि श्रीलंका से कुसल मेंडिस हैं जिन्होंने आईसीसी t20 विश्व कप 2022 के अंदर कुल मिलाकर 8 matches खेलें जिनके अंदर उन्होंने 10 छक्का को अंजाम दिया.

कुल मिलाकर 4 मैचों में छह छक्के लगाने वाले खिलाड़ी जो की लिस्ट में चौथे नंबर पर आते हैं इनका नाम मार्कस स्टोइनिस ज्योति ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी है.

लिस्ट में आखरी नंबर पाने वाले खिलाड़ी जो कि भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव हैं जिन्होंने आईसीसी T20 विश्वकप के अंदर कुल मिलाकर 9 मैच खेले हैं जिसके अंदर उन्होंने छह छक्कों को अंजाम दिया. लिस्ट में सबसे नीचे होने के बावजूद आईसीसी t20 विश्व कप 2022 सबसे ज्यादा रन मारने वाले वह तीसरे खिलाड़ी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top