खतरे में पड़ा KL राहुल का कॅरियर, 20 साल का खिलाड़ी छीन सकता है जगह, है युवराज से भी ज्यादा खतरनाक

लोकेश राहुल

वर्तमान समय में, टीम इंडिया में खेलने के लिए खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन अब यह देखना है कि बीसीसीआई किन-किन खिलाड़ियों को टीम में शामिल करता है। इस ब्लॉग के जरिए हम आज एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में जानेंगे, जिन्होंने 20 साल की उम्र में अपने बल्लेबाजी से कई टिकट खिलाड़ियों का ध्यान खींचा है।

वही T20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड से 10 विकेट से हारने के बाद भारतीय टीम टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जता सकती हैं। जिनमें विशाल की एक युवा खिलाड़ी का नाम जोर शोर से चल रहा है।

rahul

यह रहा टीम इंडिया का युवा खिलाड़ी

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी वर्तमान समय में विजय हजारे ट्रॉफी में धूम मचा रहा है। विजय हजारे ट्रॉफी में दिल्ली ने मेघालय को 8 विकेट से हराकर ग्रुप बी में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। दिल्ली टीम की तरफ से सबसे बड़े मैच विनर साबित होने वाले ‘यश’ पिछले दिनों 71 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाते हैं। अब टीम इंडिया में जगह पाने के लिए सबसे बड़े दावेदार माने जा रहे हैं।

2022 आईपीएल में भी मिला था मौका

पिछले वर्ष आईपीएल में यश ढुल को दिल्ली कैपिटल ने 50 साल में खरीदा था। हालांकि उस समय यह उतने जाने माने बल्लेबाज नहीं थे। इन्हें लेकर बाकी फ्रेंचाइजीयो में कुछ दिलचस्पी नहीं दिखी. बस दिल्ली के अलावा पंजाब किंग्स ने उन पर बोली लगाई थी, क्योंकि उस वक्त 2022 अंडर-19 वर्ल्ड कप खेलने वाली टीम में उन्होंने कमाल दिखाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top