गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, देखें लाइव

जैसा कि दोस्तों आज 31 मार्च को आईपीएल 2023 का आगाज हो रहा है। जिसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पांड्या की अगुवाई

जैसा कि दोस्तों आज 31 मार्च को आईपीएल 2023 का आगाज हो रहा है। जिसका पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम गुजरात टाइटंस के बीच खेला जा रहा है। इसी के साथ आपको बता दें यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम से लाइव होगा। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

क्योंकि इस मुकाबले में पिछले वर्ष की विजेता टीम गुजरात टाइटंस यानी हार्दिक पांड्या और दूसरी तरफ कैप्टन कूल की टीम एक दूसरे में भिड़ती हुए नजर आएंगी। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

टॉस हारने के बाद एमएस धोनी बोले

“गेंदबाजी भी करना चाह रहे थे। विकेट अच्छा लग रहा है और मुझे नहीं लगता कि यह बदलेगा। पता नहीं ओस पड़ेगी या नहीं क्योंकि कल रात बारिश हुई थी। आप लोगों के सामने खेलना चाहते हैं। यह स्टेडियम अन्य स्टेडियमों की क्षमता से दोगुना है। शानदार माहौल। तैयारी अच्छी थी। हम काफी पहले इकट्ठे हो गए। यह (इम्पैक्ट प्लेयर) होना लग्जरी है। निर्णय लेना थोड़ा आसान हो जाता है क्योंकि आप इसे कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं। नियम की वजह से ऑलराउंडर का प्रभाव थोड़ा कम हो गया है”।

दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top