कैमरामैन पर बुरी तरह गुस्सा हुईं काव्या मारन, इस रिएक्शन से मचा दी सनसनी

IPL 2023 का 14वां मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में सनराजर्स हैदराबाद की टीम ने पंजाब किंग्स को 8 विकेट से शिकस्त दी थी। सनराइजर्स के लिए राहुल त्रिपाठी और कप्तान एडन मार्करम ने कमाल का खेल दिखाया। उनकी वजह से ही हैदराबाद की जीत दर्ज करने में सफल रही। मैच में हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन कैमरामैन के ऊपर गुस्सा हो गईं। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं, इसके बारे में।

काव्या मारन हुईं गुस्सा

पंजाब किंग्स की पारी के 19वें ओवर में कैमरामैन ने सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन को बड़ी स्कीन पर दिखाया। इसके वह बिल्कुल खुश नजर नहीं आईं। वह कैमरामैन की तरफ हाथ से इशारा करने लगीं। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह कैमरामैन को कुछ कहते हुए भी दिखाई दे रही हैं। काव्या मारन कलानिधी मारन की बेटी हैं।

इस खिलाड़ी ने किया कमाल

पंजाब किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को जीतने के लिए 143 रनों का टारगेट दिया, जिसे हैदराबाद ने 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। जब हैरी ब्रूक सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद मयंक अग्रवाल और राहुल त्रिपाठी ने बड़ी साझेदारी की। मंयक 21 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन राहुल ने कप्तान एडन मार्करम के साथ मिलकर टीम को जीत दिला दी। राहुल ने 48 गेंदों में 74 रन बनाए। वहीं, मार्करम ने 37 रनों का योगदान दिया। राहुल ने चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई है।

सनराइजर्स हैदराबाद को मिली पहली जीत

आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद की ये पहली जीत है। इससे पहले हैदराबाद की टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 72 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ टीम को 50 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी। दूसरी तरफ से पंजाब किंग्स की ये आईपीएल 2023 में पहली हार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top