कैच के लिए टिम डेविड ने दांव पर लगा दी जान, गिरने के बाद मुंह से निकला खून, वायरल हुआ दिल दहला देने वाला VIDEO

हाल ही में आईपीएल के अंतर्गत लखनऊ सुपरजाइंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला गया। वही मुकाबले के बाद करे तो रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस को 177 रनों का विशाल स्कोर दिया। लेकिन इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस का यह बड़ा खिलाड़ी बूरी तरह से चोटिल हुआ। आइए जाने पूरी बात।

आखिरी गेंद पर टिम डेविड हुए बूरी तरह से चोटिल

दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स की पारी के 20वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आकाश मधवाल के हाथों में थी। इस ओवर की आखिरी गेंद उन्होंने मार्कस स्टॉयनिस को डाली, जिन्होंने इस मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी की। जब गेंदबाज ने उन्हें स्टंप्स पर गेंद डाली। जिसपर बल्लेबाज ने बाउंड्री के लिए एक हाथ से जोरदार शॉट लगाया।

टिम डेविड

बल्ले और गेंद का संपर्क इतना शानदार हुए कि बॉल सीमा रेखा के पार छक्के के लिए चली गई। हालांकि, टिम डेविड ने इस सिक्स को रोकने की कोशिश की और लंबी छलांग लगाई। लेकिन वह गेंद को पकड़ नहीं सके और बैलन्स खो देने की वजह से जमीन पर गिर गए। जिसकी वजह से उनके सिर और पीठ पर चोट लग गई। हालांकि चोट लगने के बाद भी यह बल्लेबाजी के लिए उतरे इस दौरान इन्होंने 3 छक्के और 1 चौके लगाकर 35 रनों की बेमिसाल पारी खेलें। लेकिन मुकाबले को जीत दिलाने में असफल रहे।

मार्कस स्टोइनिस और कुणाल पांड्या ने की विस्फोटक बल्लेबाजी

इस मुकाबले में लखनऊ की ओपनिंग बल्लेबाज फ्लॉप रही हालांकि डिकॉक 16 रनों की पारी खेले। जिसके बाद कुणाल पांड्या 49 रनों की कप्तानी पारी खेलें। लेकिन मार्कस स्टोइनिस 47 गेंदों का सामना करते हुए 89 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं इस पारी में उन्होंने 8 छक्के और 4 चौके जड़े। इस तूफानी पारी के लिए इनको प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड सौंपा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top