कहां से लाते हैं इतनी अंकड़, बेन स्टॉक से भिड़ा पाकिस्तानी खिलाड़ी, लोग बोले मैच में तो हरे क्या कुश्ती करोगे – वीडियो

कहां से लाते हैं इतनी अंकड़, बेन स्टॉक

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड के बीच 17 सालों बाद श्रृंखला खेली जा रही है। साल 2009 में पाकिस्तान में आतंकवादियों ने बस में बैठे श्रीलंका क्रिकेटर पर हमला कर दिया था। जिसके बाद सभी क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान का दौरा करने से मना कर दिया था। लेकिन अब खुद पाकिस्तानी क्रिकेट मैनेजमेंट ने सभी टीमों से रिक्वेस्ट करते हुए कहा है कि वे उनके देश खेलने आए।

इस समय के अंतराल में अब पाकिस्तान में खेलना सभी टीमें शुरू कर दिए है। लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटरों का घमंड अभी तक गया नहीं है। पाकिस्तान के खिलाड़ी ने इंग्लैंड के कप्तान बेनस्टॉक के साथ हाथ मिलाने से मना कर दिया था।

बेन स्टोक्स की करी बेज्जती

इस सीरीज मैं इंग्लैंड टीम ने पाकिस्तान को लगातार दो टेस्ट मैचों में हरा दिया है। इससे पहले जब पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड के बीच सात मैचों की T20 सीरीज हुई थी तो इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 4_3 के अंतराल से हरा दिया था। और टी-20 विश्व कप का फाइनल मैं इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराया था। इतने मैच हारने के बाद पाकिस्तान के खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाड़ियों से काफी जलते रहते है।

इसी कारण से जब दूसरे टेस्ट में पाकिस्तान का आखिरी विकेट गिरा, तभी बेन स्टोक्स पाकिस्तानी खिलाड़ियों से हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़े, लेकिन पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बेनस्टॉक के साथ हाथ मिलाने से मना कर दिया। इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है।

इंग्लैंड ने जीत लिया दूसरा टेस्ट मैच

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहली पारी में इंग्लैंड 281 रन का स्कोर बनाया। इसके बाद जवाब में पाकिस्तान बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 202 रन पर ऑल आउट हो गई। जिसके कारण पहली पारी में 79 रन से पीछे हो गए।

 

दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 275 रन का स्कोर बनाया। इसमें इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रुक ने शतक भी लगाया था। वहीं दूसरी पारी मैं पाकिस्तान ने रन बनाने के लिए काफी मेहनत तो किया लेकिन वह लक्ष्य से 26 रन पीछे रह गए। और लगातार दूसरा टेस्ट मैच हार गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top