ऋतुराज गायकवाड के पूरे हुए सात फेरे, इस महिला खिलाड़ी के साथ खुद को बांधा शादी के बंधन मैं, देखे शादी से जुड़ी लेटेस्ट तस्वीरें

ऋतुराज गायकवाड के पूरे हुए सात फेरे, इस महिला खिलाड़ी के साथ खुद को बांधा शादी के बंधन मैं, देखे शादी से जुड़ी लेटेस्ट तस्वीरें

आईपीएल 2023 के सीजन में धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाले चेन्नई सुपर किंग के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड ने खुद को शादी के बंधन में बांध लिया है। आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड ने महिला क्रिकेटर उत्कर्षा पवार के साथ शादी के बंधन मैं एक दूसरे को बांधा है। दोनों काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब इन दोनों ने अहम फैसला लेते हुए एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए हैं। वही ऋतुराज गायकवाड के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसमें सभी लोग उन्हें बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। ऋतुराज गायकवाड और उनकी पत्नी उत्कर्षा पवार शादी के जोड़े में बेहद अद्भुत नजर आ रहे हैं एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे को काफी प्यार से गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड ने अपनी पत्नी उत्कर्षा के साथ पहली तस्वीर आई पी एल 2023 के फाइनल मुकाबले में ही शेयर करते हुए सभी के सामने साझा किया था।

 ऋतुराज गायकवाड़ ने महिला क्रिकेटर उत्कर्षा पवार के साथ शादी रचाई है. दोनों काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अब यह क्यूट कपल शादी के बंधन में बंध चुका है. स्टार बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर शादी की फोटोज शेयर कीं, जिसके बाद सभी उन्हें बधाई देते नजर आ रहे हैं. (Ruturaj Gaikwad Instagram)

ऋतुराज गायकवाड और उत्कर्षा पवार की शादी की तस्वीरों ने लूटी महफिल

ऋतुराज गायकवाड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए सभी के सामने साझा किया है उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि पिच से वेदी तक हमारी यात्रा शुरू होती है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है इन दोनों क्यूट कपल की पहली मुलाकात क्रिकेट ग्राउंड पर ही हुई थी। आपको बता दें कि उत्कर्षा पवार 24 साल की एक बेहतरीन ऑलराउंडर है जो कि महाराष्ट्र टीम की तरफ से खेलती हैं। उन्होंने साल 2021 में लिस्ट ए क्रिकेट भी खेला है। इसके अलावा महिला क्रिकेटर होने के बावजूद भी फिटनेस साइंस की पढ़ाई भी कर रही हैं।

 उत्कर्षा पवार और ऋतुराज गायकवाड़ शादी के जोड़े में गजब लुक दे रहे हैं. एक फोटो में दोनों एक-दूसरे को प्यार से गले लगाते नजर आए. गायकवाड़ ने उत्कर्षा के साथ पहली फोटो आईपीएल 2023 के फाइनल मैच में शेयर की थी. (Ruturaj Gaikwad Instagram)

शादी के कारण से ऋतुराज ने लिया था WTC से ब्रेक

आपको बता दें कि ऋतुराज गायकवाड को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम में चुना गया था लेकिन उन्होंने अपने शादी के चलते विश्व टेस्ट के फाइनल मुकाबले के लिए ब्रेक ले लिया। वही अब सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए पूरी महफिल लूट लिया है। वही ऋतुराज गायकवाड के शामिल ना होने पर टीम इंडिया के स्क्वायर में यशस्वी जायसवाल को इंग्लैंड भेजा गया है।

 ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुल 7 शादी की फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने इस फोटोज के साथ पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है, 'पिच से वेदी तक हमारी यात्रा शुरू होती है.' इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों कपल की पहली मुलाकात क्रिकेट ग्राउंड पर हुई है. (Ruturaj Gaikwad Instagram)

ऋतुराज गायकवाड की शादी में शामिल हुए सिक्सर किंग

 

गायकवाड की शादी में चेन्नई सुपर किंग के लिए इस सीजन में सबसे अधिक छक्का लगाने वाले खिलाड़ी शिवम दुबे और उनकी पत्नी भी इस शादी में शामिल हुई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी को लगाकर दोनों कपल्स को बधाइयां भी दी है और इस शादी में शिवम दुबे ने वाइट शेरवानी के साथ पूरी शाम बांधी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top