उमरान मलिक-शिवम मावी का धमाल, आखिरी गेंद पर इंडिया ने जीता मैच, ये धुरंधर हुए मालामाल, IND ने रचा इतिहास

deepak hudda

आपको बता दें कि शिवम मावी के दम पर भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ हो रहे T20 मैच के दौरान 2 रनों के अंतर से जीत हासिल की. जहां पर श्रीलंका ने भारत के 163 रनों को जवाब देते हुए 20 ओवर में केवल 160 रन बनाया और मैच हार गया इस दौरान मुंबई से मिली जीत के बाद भारत सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है। अब अगला मैच गुरुवार को पुणे की मेजबानी में खेला जाएगा जहां पर मैच को जीतकर हार्दिक पांड्या की सेना सीरिज को जीतने की भी पूरी कोशिश करेगी।

भारतीय टीम के 163 रनों का पीछा करते हुए श्रीलंका केवल 2 रनों की दूरी से हार गई। जहां पर भारतीय गेंदबाजों ने उनको 160 के ऊपर ही ऑल आउट कर दिया जिसके दौरान दासून शनाका ने 27 गेंदों का सामना करते हुए धुआंधार 45 रन जरूर बनाए लेकिन वह मैच फिनिश नहीं कर पाए। आपको बता दें कि खिलाड़ी शनाका जिन्होंने 3 चौके और 3 छक्के जड़े जहां इसके अलावा कुशल मेंडिस ने 28 और वानिंदू हसारंगा ने 21 रनों का योगदान श्रीलंका टीम को दिया।

खिलाड़ी अक्षर पटेल के अंतिम ओवर के अंदर श्रीलंका को 13 रन की दरकार थी। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि खिलाड़ी अक्षर पटेल ना केवल 10 रन दिए बल्कि 2 विकेट भी लिए। जहां पर चमिका ने 23 रन हासिल कर नाबाद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top